विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2023

"गवाह को प्रभावित करने की कोशिश चल रही है...", मुहआ मोइत्रा पर बीजेपी MP निशिकांत दुबे ने लगाया आरोप

बता दें कि लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने सांसद महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था लेकिन टीएमसी सांसद ने 5 नवंबर के बाद समय देने की बात कही है.

सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर लगाया आरोप

नई दिल्ली:

पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के मामले (Cash For Query) में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले को लेकर शनिवार को सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सूचना के अनुसार दर्शन हीरानंदानी व दुबई दीदी (सांसद) संपर्क में हैं. गवाह को प्रभावित करने की कोशिश चल रही है. लोकसभा अध्यक्ष को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए. 

लोकसभा की एथिक्स कमेटी (Loksabha Ethics Committee) ने अपनी जांच शुरू कर दी है. कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था लेकिन टीएमसी सांसद ने 5 नवंबर के बाद समय देने की बात कही है.बता दें ये कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी सांसद ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर सवाल उठाए हो या फिर तंज कसा हो. 

पहले भी किया है ट्वीट

निशिकांत दुबे ने शुक्रवार को भी सोशल मीडिया X पर लिखा था कि आरोपी सांसद पर दुबई का इतना नशा है कि मेरा भी नाम एथिक्स कमेटी के चेयरमैन को लिखे पत्र में दुबई कर दिया है. मोहतरमा ने मेरा दुबे नाम बदलकर अपने मानसिक स्थिति का वर्णन कर दिया है. हाय रे क़िस्मत? बता दें कि महुआ मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी को लिखी चिट्ठी में निशिकांत दुबे का का नाम दुबई लिख दिया है. इसे लेकर निशिकांत दुबे ने चुटकी ली है. निशिकांत दुबे झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद हैं. जबकि महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से टीएमसी सांसद हैं.

मोइत्रा की नीयत पर उठाए सवाल

निशिकांत दुबे ने एक और पोस्ट में महुआ मोइत्रा की नीयत पर सवाल उठाए हैं? उन्होंने लिखा, "जब संसद का ईमेल आईडी या मेंबर पोर्टल किसी सांसद को मिलता है, तो हम NIC के साथ एक करार करते हैं. इसका पहला ही बिंदु यह है कि इस मेल आईडी पासवर्ड को गोपनीय रखा जाएगा. किसी के साथ साझा नहीं किया जाएगा. मैंने तो सोच समझकर इस करार पर हस्ताक्षर किया. डिग्री वाली ने पढ़ा कि नहीं या चंद पैसों के लिए देश की सुरक्षा बेच दी?"

महुआ मोइत्रा ने भी किया था पोस्ट
इससे पहले महुआ मोइत्रा ने X पर पोस्ट किया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि एथिक्स कमेटी के प्रमुख ने मुझे कल शाम सात बजकर 20 मिनट पर ईमेल के जरिए आधिकारिक पत्र भेजने से पहले लाइव टीवी पर मुझे 31 अक्टूबर को बुलाए जाने घोषणा की. सभी शिकायतें और हलफनामे भी मीडिया को जारी किए गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
"गवाह को प्रभावित करने की कोशिश चल रही है...", मुहआ मोइत्रा पर बीजेपी MP निशिकांत दुबे ने लगाया आरोप
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com