विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 14, 2020

केरल: कोरोना वायरस की जांच से भागा अमेरिकी कपल, हवाई अड्डे पर गया पकड़ा

अलप्पुझा के जिला कलेक्टर ने एनडीटीवी को बताया, "उन लोगों में वायरल के कुछ लक्षण दिखाए पड़े थे और उन्हें कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी गई थी. हालांकि, वे अस्पताल से निकल गए थे और उनका कुछ पता नहीं चल रहा था.

Read Time: 15 mins
केरल: कोरोना वायरस की जांच से भागा अमेरिकी कपल, हवाई अड्डे पर गया पकड़ा
कोरोना वायरस की जांच से भागे कपल पकड़े गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

केरल के एक अस्पताल से कोरोना वायरस को टेस्ट छोड़कर भागे अमेरिकी कपल को पकड़ लिया गया है. दंपति में कोरोना वायरस से जुड़े कुछ लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में रखा गया था और कोरोना वायरस से जुड़ी जांच करवाने को कहा गया था. हालांकि, दंपति बिना जांच कराए ही अस्पताल से निकल गया. अमेरिकी कंपल को कोच्चि इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर पकड़ा गया है. उन्हें इसोलेशन (पृथ्क) में रखा गया है. लंदन में रहने वाले अमेरिकी कपल को केरल के अलप्पुझा जिले में एक अस्पताल में रखा गया था, जहां से वे डॉक्टरों को बिना बताए शुक्रवार को निकल गए. 

Advertisement

अलप्पुझा के जिला कलेक्टर ने एनडीटीवी को बताया, "उन लोगों में वायरल के कुछ लक्षण दिखाई पड़े थे और उन्हें कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी गई थी. हालांकि, वे अस्पताल से निकल गए थे और उनका कुछ पता नहीं चल रहा था. कपल को शुक्रवार को देर रात कोच्चि इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर खोज निकाला गया और उन्हें इसोलेशन में रखा गया है."

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में शुक्रवार को तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें एक इटली का नागरिक भी शामिल है. इस तरह राज्य में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 19 हो गई है. इनका इलाज चल रहा है. 

Advertisement

राज्य के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने कहा, "इटली के एक नागरिक को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया है और उसे अलग रखा गया है. ब्रिटेन से लौटे एक अन्य शख्स को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रखा गया है. तीसरी शख्स तिरुवनंतपुरम से है. 

Advertisement

बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस के चलते स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के 80 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई हैं. इनमें से कर्नाटक में 76 वर्षीय एक व्यक्ति और दिल्ली में 69 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई है.

Advertisement
वीडियो: देशभर में कोरोना के 81 मामले आए सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर
केरल: कोरोना वायरस की जांच से भागा अमेरिकी कपल, हवाई अड्डे पर गया पकड़ा
विदेश मंत्री ने किया ईरान के दूतावास का दौरा, राष्ट्रपति रईसी के निधन पर जताया गहरा शोक
Next Article
विदेश मंत्री ने किया ईरान के दूतावास का दौरा, राष्ट्रपति रईसी के निधन पर जताया गहरा शोक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;