विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर : रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से किया हमला, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेप पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूटी से घर जा रही थी और तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी और थाने के पास हुई इस घटना के कारण सनसनी फैल गई.

Read Time: 3 mins
अलवर : रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से किया हमला, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
रेप पीड़िता पर पुलिस स्टेशन के नजदीक हमला किए जाने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश है.
नई दिल्ली:

अलवर के कोटपूतली में अपने भाई के साथ घर जा रही रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से हमला कर दिया. यह घटना पुलिस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूटी से घर जा रही थी और तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी और थाने के पास हुई इस घटना के कारण सनसनी फैल गई. इस हमले में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई है. हमलावरों ने पीड़िता के ऊपर गंडासे से कई बार वार किया, जिससे वो लहुलुहान हो कर जमीन पर गिर गई थी और आरोपी उसे मरा हुआ समझ कर मौके से फरार हो गए थे. 

इसके बाद पीड़िता का भाई उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसकी हालत को गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का भी गठन किया. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने महिपाल और राहुल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया तथा फरार राजेंद्र यादव की तलाश कर रही है. 

भाई - बहन पर हुए इस जानलेवा हमले के बाद स्थानीय लोगो में रोष व्याप्त हो गया है. गुस्साए ग्रामीण पुलिस थाने पहुंचे और घटना को लेकर विरोध भी जताया. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस थाने के पास ऐसी घटना होना शर्मनाक है. पीड़िता द्वारा पूर्व में सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था. ग्रामीणों के विरोध की सूचना पर डीएसपी रोहित सांखला मौके पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. 

आईजी उमेश चंद्र ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए झिड़ा की ढाणी निवासी महिपाल उर्फ महेश गुर्जर व राहुल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, मामले का मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव अभी भी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से एक पिस्टल, फरसा और बाइक बरामद की है.

2023 में पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला कराया था दर्ज

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने जून 2023 में पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि आरोपी उसकी फोटो, वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देता था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन दो महीने पहले आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आ गया था. बाहर आते ही आरोपी पीड़िता पर राजीनामे का दबाव डाल रहा था लेकिन पीड़िता ने इसके लिए मना कर दिया था. तब से ही वो उसे परेशान कर रहा था और धमका रहा था. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra : शख्स ने 18 बार धारदार हथियार से डॉक्टर पर किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु में 70 साल की वृद्ध महिला की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रगति मैदान के ढीले काम को दे दी थी रफ्तार, जानें NTA के नए चीफ प्रदीप खरोला कौन हैं?
अलवर : रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से किया हमला, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
UGC-NET एग्जाम में क्या खेल हुआ? कोचिंग वालों का हाथ? जानें शिक्षा मंत्रालय ने दिया क्या जवाब
Next Article
UGC-NET एग्जाम में क्या खेल हुआ? कोचिंग वालों का हाथ? जानें शिक्षा मंत्रालय ने दिया क्या जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;