पूर्व MLA दीप नारायण की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश सरकार में समाजवादी पार्टी के लोगों को चिन्हित कर झूठे मुकदमे लिखवाए जा रहे हैं. और जबरन परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है यह आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है.

पूर्व MLA दीप नारायण की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने साप के वार्षिक अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह सरकार निर्दोषों को अपराधी बना रही है. और अपराधियों को संरक्षण देकर खुलेआम अपराध कराने में जुटी है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश सरकार में समाजवादी पार्टी के लोगों को चिन्हित कर झूठे मुकदमे लिखवाए जा रहे हैं. और जबरन परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है यह आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है. लेकिन इसका जवाब उत्तर प्रदेश और देश की जनता जरूर देगी. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही झांसी में अपराधी लेखराज सिंह यादव को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाने पुलिस बल पर हमला करने के आरोप में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं घटना में प्रयुक्त गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली गई है. पुलिस पर गाड़ी बरामदगी के दौरान फायरिंग भी की गई थी. डीआईजी जोगेंद्र सिंह ने बताया था कि 16 तारीख को कुख्यात अपराधी लेखराज सिंह को कन्नौज जेल से झांसी न्यायालय पेशी पर लाया गया था. इस दौरान झांसी न्यायालय से लेकर मोठ एट सहित कन्नौज तक पुलिस का पीछा कर हमला किया गया और अभद्रता की गई थी. पुलिस ने इस घटना में विभिन्न धाराओं में ग्यारह मुकदमे दर्ज किए हैं.

डीआईजी ने बताया था कि लेखराज ने एट थाना में खुद अपना सर दीवाल में मार लिया और पुलिस टीम को धमकियां दी की वह लोग मुझे छुड़ाने आए थे तुम लोगों ने नही जाने दिया में आत्महत्या कर लूंगा और पुलिस को फसा दूंगा. लेखराज को छुड़ाने के लिए घटना में प्रयुक्त गाड़ी यूपी 93 बीआर 1100 को गत रात्रि मोठ थाना क्षेत्र अनिल यादव मोठ नगर पंचायत अध्यक्ष के घर से बरामद कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

बरामदगी के दौरान अनिल की गिरफ्तारी हो गई. वही अन्य आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग गए. डीआईजी ने बताया की इस घटना में साजिश कर्ता दीप नारायण सिंह पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी का रात्रि मोठ थाना क्षेत्र अनिल यादव मोठ नगर पंचायत अध्यक्ष के घर से बरामद कर ली.