अनबन की खबरों के बीच NCP की इफ्तार पार्टी में शरद पवार के साथ शामिल हुए अजित पवार

शरद पवार ने माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर इशारों इशारों यूपी सरकार पर भी निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि यह देश संविधान से चलता है. ऐसे में कोई कानून अपने हाथ में ले ये सही नही है.

अनबन की खबरों के बीच NCP की इफ्तार पार्टी में शरद पवार के साथ शामिल हुए अजित पवार

अजित पवार की इफ्तार पार्टी में पहुंचे शरद पवार

नई दिल्ली:

NCP प्रमुख शरद पवार ने भतीजे अजित पवार द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचकर दोनों के बीच चल रही अनबन की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. मुंबई के जिमखाना में आयोजित इस इफ्तार पार्टी में दोनों नेता एक साथ दिखे. NCP के इन दो नेताओं के अलावा सुप्रिया सुले, दिलीप वाल्से-पाटिल और जितेंद्र आव्हाड समेत कई वरिष्ठ नेता भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. 

मंगलवार को अजति पवार शरद पवार के साथ अनबन को लेकर पूछे गए सवाल से किनारा करते दिखे थे. उन्होंने उस दौरान कहा कि मीडिया जानबूझकर ऐसी खबरें फैला रही है. इस तरह की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं NCP के साथ था हूं और  NCP के साथ आगे भी रहूंगा. 

बगैर नाम लिए यूपी सरकार पर साधा निशाना

इन सब के बीच शरद पवार ने माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर  इशारों इशारों यूपी सरकार पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि यह देश संविधान से चलता है.पवार ने बगैर किसा का नाम लिए कहा कि अगर सत्ताधारी ताकतें संविदान और कानून की अनदेखी कर कदम उठाने की आदत डाल लेंगी तो हम गलत रास्ते पर चले जाएंगे. 

उन्होंने कहा कि अगर अगर कानून और संविधान को भूलकर कानून को हाथ में लेकर कदम उठाने की बात कही जाती है और ऐसा माहौल बनाने की कोशिश की जाती है तो यह देश के लिए ठीक नहीं है.


सीएम शिंदे और बीजेपी को लेकर दिया था बयान

बता दें कि पिछले सप्ताह शरद पवार और अजित पवार के बीच अनबन की खबर तब सामने आई, जब अजित पवार ने एकाएक अपनी बैठक रद्द कर दी थी. और इसके बाद उन्होंने बीजेपी और सीएम शिंदे को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिससे कयास लगाए जाने लगे कि वो अब बीजेपी के और शिंदे गुट के प्रति झुकाव रख रहे हैं. 

"Lok Sabha Elections 2024 के लिए विपक्ष को गोलबंद करना आसान नहीं, आ रहीं ये समस्याएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com