क्या अमित शाह से नहीं बनी बात? मुलाकात के बाद बोले मांझी- "नीतीश में PM बनने के सारे गुण"

बिहार के पूर्व CM और नीतीश कुमार के सहयोगी जीतन राम मांझी ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. हालांकि, इस मुलाकात में क्या बात हुई है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन कयास यह लगाया जा रहा है कि अमित शाह से इस 'खास' मुलाकात में जीतन राम मांझी की बात नहीं बनी.

क्या अमित शाह से नहीं बनी बात? मुलाकात के बाद बोले मांझी-

अमित शाह से मिले जीतन राम मांझी

नई दिल्ली:

एक तरफ 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और पीएम मोदी को रोकने के लिए दिल्ली में विपक्षी एकता की कवायद शुरू हो गई है, तो वहीं दूसरे तरफ, बिहार के पूर्व CM और नीतीश कुमार के सहयोगी जीतन राम मांझी ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. हालांकि, इस मुलाकात में क्या बात हुई है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन कयास यह लगाया जा रहा है कि अमित शाह से इस 'खास' मुलाकात में जीतन राम मांझी की बात नहीं बनी.

अमित शाह से मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी CM नीतीश और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के की तारीफ में कसीदे गढ़ने लगे. उन्होंने कहा कि CM नीतीश में PM बनने की सारी खुबियां है. वह विपक्ष के नेताओं से मिलकर अच्छा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश का साथ नहीं छोड़ेंगे और तेजस्वी यादव बिहार के CM बनेंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं. वो लगातार विपक्ष के नेताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें एकजुट करने में लगे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी CM जीतन राम मांझी भी दिल्ली में हैं. ऐसे में इस दौरे के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-