विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन ने लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश,अस्पताल में हुई मौत

जानकारी के मुताबिक जिस आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश की है, उसका नाम अनुज थापन है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया था. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
सलमान खान फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन ने लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश,अस्पताल में हुई मौत
आरोपी अनुज थापन की हालत फिलहाल गंभीर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस (Salman Khan House Firing Case) के आरोपी ने पुलिस लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक जिस आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश की है, उसका नाम अनुज थापन है. थापन को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया था, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले के आरोपियों को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस मुख्यालय में स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर में रखा गया था.

इसी जगह पर अनुज थापन ने आत्महत्या की कोशिश की थी. सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर फायरिंग के लिए आरोपियों को हथियार देने वाले दो शख्स को पुलिस पंजाब से मुंबई लेकर आई थी. पकड़े गए आरोपियों के नाम सोनू सुभाष चंदर और अनुज थापन है. थापन ट्रक पर हेल्पर का काम करता था. जबकि सुभाष खेती-बाड़ी करता है. अनुज पर पहले से अपराध दर्ज हैं और लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

दोनों ने पनवेल में 15 मार्च को दो पिस्तौल डिलीवर की थी. इस मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने शूटरों को बंदूक देने वाले दो लोगों को पंजाब से पकड़ा था. दोनों की शिनाख्त पर पुलिस ने सूरत में तापी नदी से दो पिस्तौल, 4 मैगजीन और 17 कारतूस बरामद की थी. सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना की जांच कर रही मुंबई पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को भारत के बाहर सक्रिय देश विरोधी तत्वों से धन अथवा हथियार के रूप में किसी प्रकार की मदद तो नहीं मिली थी.

मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने गोलियां चलाई थीं. इसी अपार्टमेंट में सलमान खान रहते हैं. गुजरात की साबरमती जेल में बंद गिरोहस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई इस मामले में आरोपी हैं. माना जा रहा है कि अनमोल फिलहाल अमेरिका अथवा कनाडा में है. अनमोल ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी प्रकरण की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसका ‘आईपी एड्रेस' पुर्तगाल का मिला है.

ये भी पढ़ें : "2047 के भारत का सपना भी सच होगा और UCC भी आएगा": एनडीटीवी से बोले असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

ये भी पढ़ें : "कांग्रेस ने फर्जी वीडियो बनाने की दुकान खोल ली है..." : पीएम नरेंद्र मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट तीन हफ्ते बाद करेगा सुनवाई
सलमान खान फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन ने लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश,अस्पताल में हुई मौत
NEET पेपर लीक में रॉकी की गिरफ्तारी कितनी बड़ी कामयाबी? जानिए- क्या हैं इसके पास राज
Next Article
NEET पेपर लीक में रॉकी की गिरफ्तारी कितनी बड़ी कामयाबी? जानिए- क्या हैं इसके पास राज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;