‘आप’ राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को पार्टी का राष्ट्रीय संगठन महामंत्री नियुक्त किया गया

पाठक पंजाब और गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रभारी थे. गुजरात में मिले मतों के दम पर ही पार्टी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने योग्य बनी है.

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने नेता एवं राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को पार्टी का राष्ट्रीय संगठन महामंत्री नियुक्त किया है. साथ ही वह आप की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) के स्थायी आमंत्रित सदस्य भी होंगे. पाठक पंजाब और गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रभारी थे. गुजरात में मिले मतों के दम पर ही पार्टी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने योग्य बनी है.

राज्यसभा के सदस्य पाठक को ‘आप' का राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) नियुक्त करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट भी किया और लिखा मैं डॉ. संदीप पाठक को बधाई देता हूं और उनकी नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप' ने गुजरात विधानसभा चुनाव में 181 सीट में से केवल पांच सीट पर जीत दर्ज की थी, लेकिन उसे कुल मतों के करीब 13 प्रतिशत मत मिले थे. ‘आप' के संयोजक केजरीवाल ने कहा था कि पार्टी ने ज्यादा सीट नहीं जीतीं, लेकिन पार्टी को मिले मतों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की है.