"आपके भ्रष्‍टाचार के खिलाफ भी तो जीरो टॉलरेंस..": AAP सांसद संजय सिंह ने एलजी पर किया 'वार'

AAP ने आरोप लगाया था कि उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने 2016 में खादी विकास और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के अध्यक्ष रहते हुए अपने कर्मचारियों पर 1400 करोड़ रुपये के पुराने नोट बदलवाने के लिए दबाव डाला था

'आप' सांसद संजय सिंह ने एलजी मामले में ट्वीट किया है

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली की आम आदमी पार्टी सरकार और तल्‍खी उप राज्‍यपाल विनय कुमार सक्‍सेना के बीच तल्‍ख बढ़ती जा रही है. आबकारी नीति मामले में डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और अन्‍य ठिकानों पर छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के साथ ही दिल्‍ली के उप राज्‍यपाल विनय कुमार सक्‍सेना पर भी निशाना साधा है. AAP ने आरोप लगाया था कि उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने 2016 में खादी विकास और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के अध्यक्ष रहते हुए अपने कर्मचारियों पर 1400 करोड़ रुपये के पुराने नोट बदलवाने के लिए दबाव डाला था. हालांकि उप राज्‍यपाल इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह चुके हैं लेकिन यह हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे. गुरुवार को इस मामले में आप के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मोर्चा संभाला. उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा- 'आपके' भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ भी तो ज़ीरो टॉलरन्स होनी चाहिए.

संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, "अरविंद जी के ख़िलाफ़ इतने सारे ट्वीट?आप इतने ज़्यादा डरे हुए हैं? आपके भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ भी तो ज़ीरो टॉलरन्स होनी चाहिए? KVIC कार्यकाल के दौरान के आपके कई मामले लोग बता रहे हैं. क्या आपने अपनी बेटी को बिना टेंडर ठेका दिया था? क्या मोदी जी को इसके बारे में पता है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* NIA ने आतंकी दाऊद इब्राहिम पर रखा 25 लाख का इनाम, नई तस्वीर भी की जारी
* "युवाओं के लिए WIFE का अर्थ हो गया है - चिंता, हमेशा के लिए आमंत्रित..." : कोर्ट ने तलाक की अर्ज़ी की खारिज
* नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर बिठा लेने का KCR का VIDEO हो रहा वायरल