विज्ञापन
Story ProgressBack

"क्या सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ी हो गई ED, वहां भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होती सुनवाई" : AAP नेता सौरभ भारद्वाज

Delhi Liquor Policy Case: आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारा स्टैंड वही है, समन गैर कानूनी है. बीजेपी वाले बहुत दिन से कह रहे थे कि अरविंद केजरीवाल सवालों के जवाब क्यों नहीं दे रहे. अब दे रहे हैं तो ईडी को क्या दिक्कत है.

Read Time: 3 mins

आठवें समन पर ईडी के जवाब को लेकर सौरभ भारद्वाज ने कही ये बात

Delhi Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी (ED) के आठवें समन पर भी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पेश नहीं होंगे. सूत्रों के मुताबिक- अरविंद केजरीवाल ने इसका जवाब दिया है और 12 मार्च के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ईडी की पूछताछ का जवाब देने की बात कही है. वहीं सूत्रों के हवाले से ही ये खबर सामने आई है कि ईडी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ को तैयार नहीं है. वह अरविंद केजरीवाल से आमने-सामने की पूछताछ चाहती है. उनका कहना है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ का प्रावधान ही नहीं है. आठवें समन का जवाब ईडी आज ही अरविंद केजरीवाल को देगी.

सुप्रीम कोर्ट में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई होती है : सौरभ भारद्वाज

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारा स्टैंड वही है, समन गैर कानूनी है. बीजेपी वाले बहुत दिन से कह रहे थे कि अरविंद केजरीवाल सवालों के जवाब क्यों नहीं दे रहे. अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया कि उनको सवालों के जवाब देने में कोई दिक्कत नहीं है इसलिए ED को ये जवाब भेजा. पहले लिखित में सवालों के जवाब देने की बात कही तो अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बात कही. अगर ED को इसमें भी दिक्कत है तो इसका मतलब ED या तो  अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है या उनको अपमानित करना चाहती है. सुप्रीम कोर्ट में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई होती है तो क्या ED सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ी हो गई?

इनका मकसद जांच करना नहीं, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है

सूत्रों के हवाले से ED ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बात को नकारा तो AAP ने बयान जारी कर कहा कि ED का मकसद जांच करना नहीं  है. भाजपा पूरी तरह एक्सपोज हो गई है. CM जवाब देने को तैयार तो ED पूछताछ क्यों नहीं कर रही?  इनका मकसद जांच करना नहीं. इनका मकसद बीच चुनाव में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है. केंद्र सरकार वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पूछताछ करे.  पूछताछ का लाइव प्रसारण हो.

16 मार्च को अदालत के सामने अरविंद केजरीवाल को होना है पेश

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को 16 मार्च को शहर की एक अदालत के सामने भी पेश होना है. अदालत ने समन को नजरअंदाज करने को लेकर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर एक शिकायत के मामले में केजरीवाल से व्यक्तिगक रूप से पेश होने को कहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET पेपर लीक केस : सीबीआई 7 आरोपियों को ला रही दिल्‍ली, कोर्ट में किया जाएगा पेश
"क्या सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ी हो गई ED, वहां भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होती सुनवाई" :  AAP नेता सौरभ भारद्वाज
झरने में नहाते वक्त नाक में घुसा जोंक, चूसता रहा खून, 19 दिन बाद डॉक्टरों ने निकाला
Next Article
झरने में नहाते वक्त नाक में घुसा जोंक, चूसता रहा खून, 19 दिन बाद डॉक्टरों ने निकाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;