विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2022

दिल्ली में ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 44 प्रतिबंधित नार्को इंजेक्शन सहित 44 सुईयां बरामद

थाना सुल्तान पुरी के सतर्क स्टाफ  ने 01 ड्रग तस्कर सूरज सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी ई-6, झुग्गी नंबर 208, सुल्तान पुरी, दिल्ली, उम्र-27 वर्ष को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से 22 फेनिरामाइन मालेट इंजेक्शन (प्रत्येक 10 मिली), 22 ब्यूप्रेनोर्फिन इंजेक्शन (प्रत्येक 02 मिली) के साथ 22 सीरिंज और 44 सुईयां बरामद की है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली में ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 44 प्रतिबंधित नार्को इंजेक्शन सहित 44 सुईयां बरामद
आरोपी को गिरफ्तार कर इंजेक्शन व अन्य सामग्री जब्त कर जांच शुरू कर दी गई है.
नई दिल्ली:

ऑपरेशन-क्लीन स्वीप के तहत काम करते हुए, थाना सुल्तान पुरी के सतर्क स्टाफ  ने 01 ड्रग तस्कर सूरज सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी ई-6, झुग्गी नंबर 208, सुल्तान पुरी, दिल्ली, उम्र-27 वर्ष को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से 22 फेनिरामाइन मालेट इंजेक्शन (प्रत्येक 10 मिली), 22 ब्यूप्रेनोर्फिन इंजेक्शन (प्रत्येक 02 मिली) के साथ 22 सीरिंज और 44 सुईयां बरामद की है. दरअसल बाहरी जिले के क्षेत्र में अवैध ड्रग्स / शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए समीर शर्मा, डीसीपी/ओडी, द्वारा संगठित अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस से सम्बंधित निर्देश जारी किए गए हैं.

इन निर्देशों का पालन करते हुए दिनांक 19.08.2022 को थाना सुल्तान पुरी क्षेत्र में इलाका गश्त के दौरान, HC हरपाल ई-ब्लॉक, सुल्तान पुरी, दिल्ली पहुंचे और एक व्यक्ति को देखा, जो ई-ब्लॉक झुग्गी, सुल्तान पुरी, दिल्ली से आ रहा था जिसने  पीले रंग का प्लास्टिक बैग ले रखा था, जिसने पुलिस स्टाफ को देखते ही मौके से भागने की कोशिश की लेकिन HC हरपाल ने उसका पीछा किया और उसे काबू कर लिया. पूछताछ करने पर उसकी पहचान सूरज सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी ई-6, झुग्गी नंबर 208, सुल्तान पुरी, दिल्ली, उम्र-27 वर्ष के रूप में हुई.

उससे पॉलीथिन के बारे में पूछा गया लेकिन उसने पॉलीथिन दिखाने से परहेज किया. उसकी तलाशी के दौरान, उसके पास से 22 फेनिरामाइन मालियेट इंजेक्शन (प्रत्येक 10 मिली), 22 ब्यूप्रेनोर्फिन इंजेक्शन (प्रत्येक 02 मिली) के साथ 22 सीरिंज और 44 सुइयां बरामद की गईं. फिर थाना सुल्तान पुरी में मामला दर्ज किया गया. उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर इंजेक्शन व अन्य सामग्री जब्त कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें : स्कूल ना जाना पड़े इसलिए दसवीं के छात्र ने ले ली अपने दोस्त की जान

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह एक गरीब परिवार से है और बेरोजगार है और कम समय में पैसा कमाने के लिए नशीले पदार्थों को बेचने का काम करता है. वह एक महिला साधना निवासी सुल्तान पुरी, दिल्ली से इंजेक्शन खरीदता था, जिसने ये इंजेक्शन एक बाबू से खरीदे थे. आज उसने बाबू निवासी जहांगीर पुरी, दिल्ली से उपरोक्त इंजेक्शन खरीदे, लेकिन इससे पहले कि वह उन्हें बेच पाता, पुलिस ने उसे पकड़ लिया. आगे की जांच की जा रही है और साधना और बाबू को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

VIDEO: इमरान खान के खिलाफ FIR, पुलिस अधिकारी और जज को धमकी देने का आरोप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
" माफी मांगनी चाहिए...": राहुल गांधी के 'हिन्दूओं' पर दिए बयान पर अमित शाह ने जताई आपत्ति
दिल्ली में ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत एक ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 44 प्रतिबंधित नार्को इंजेक्शन सहित 44 सुईयां बरामद
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Next Article
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;