नोएडा में एक कस्टम अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले पंकज रावत पुत्र प्रदीप रावत निवासी सेक्टर 93 ने भी मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

नोएडा में एक कस्टम अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

नोएडा (उत्तर प्रदेश):

गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज-2 सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी शिरीष प्रधान (45 वर्ष) नामक व्यक्ति ने रविवार को 25वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली एक अन्य महिला रोली पत्नी दिलीप (उम्र 27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले पंकज रावत पुत्र प्रदीप रावत निवासी सेक्टर 93 ने भी मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले छात्र रजनीकांत ने प्रेम में असफल होने के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.