महिला ने दिया था रेहड़ी वालों को लोन, वापस मांगने पर कर डाला कत्ल और दफना दिया कब्रिस्तान में

पुलिस ने ये भी बताया कि महिला रेहड़ी वालों को लोन देती थी,आरोपी उससे लिया पैसा वापस नहीं कर रहे थे, महिला लगातार पैसे मांग रही थी,इसलिए हत्या कर दी.

दिल्ली में 54 साल की महिला की हत्या कर उसका शव कब्रिस्तान में दफना दिया गया. पुलिस ने महिला के शव को कब्रिस्तान से निकाल लिया है. पुलिस के मुताबिक- महिला का मर्डर किया गया है,मर्डर करने वाले आरोपियों का नाम रेहान, मोबिन खान और नवीन है. महिला 2 जनवरी से मिसिंग थी, जिसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी और पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. 

पुलिस ने ये भी बताया कि महिला रेहड़ी वालों को लोन देती थी,आरोपी उससे लिया पैसा वापस नहीं कर रहे थे, महिला लगातार पैसे मांग रही थी,इसलिए हत्या कर दी

मृतका के परिवार को मोबिन पर शक था कि मोबिन ने ही उनके साथ कुछ गलत किया है. परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद इस पूरे मर्डर केस का खुलासा हुआ. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में पुलिस ने कब्रिस्तान के केयर टेकर को भी गिरफ्तार किया है,उसने रजिस्टर में एंट्री नहीं की थी और इसके बदले 5000 रुपये भी लिए थे.