गुरुग्राम : भारी सामान से लदा ट्रक कार पर पलटा, नोएडा के 4 लोगों की मौत

शुरुआती जानकारी में यह सामने आया कि कार में सवार युवक और युवतियां नोएडा की किसी निजी कंपनी में काम करते थे और राजस्थान के उदयपुर से छुट्टियां मना कर वापिस लौट रहे थे और जैसे ही यह लोग बिलासपुर इलाके में पहुंचे वैसे ही कार इस तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गई. हादसे में चार लोगों की जान चली गई.

गुरुग्राम : भारी सामान से लदा ट्रक कार पर पलटा, नोएडा के 4 लोगों की मौत

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

गुरुग्राम:

मंगलवार तड़के दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक भारी ट्रक के कार पर पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. इस घटना के बारे में पुलिस ने भी जानकारी दी. बताया जा रहा है कि तेज़ रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित हो इनोवा पर जा पलटा, जिसमें चार लोगों की मौत गई गई. मुस्कान,दीपक,आदर्श और पुनीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. जबकि प्रियंका और जसनौर सिंह को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में करवाया गया है. बताया जा रहा है कि ये लोग उदयपुर से घूम कर वापिस लौट रहे थे. ये हादसा देर रात तकरीबन 1 बज कर 40 मिनट पर बिलासपुर थाना क्षेत्र में घटा.

गुरुग्राम पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में ले की मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. शुरुआती जानकारी में यह सामने आया कि कार में सवार युवक और युवतियां नोएडा की किसी निजी कंपनी में काम करते थे और राजस्थान के उदयपुर से लौट रहे थे. लेकिन लौटते समय जैसे ही यह लोग बिलासपुर इलाके में पहुंचे वैसे ही कार इस तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गई. हादसे में चार लोगों की जान चली गई. जबकि दो घायल लोगों को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  गुरुग्राम पुलिस के एसीपी प्रीतपाल सिंह सिंह ने बताया कि दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे (मक्के की बोरियों से भरा) एक ट्रक हाइवे का डिवाईडर क्रॉस करके जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रही इनोवा गाड़ी के ऊपर पलट गया.

ये भी पढ़ें : "देश की महिलाओं को क्या संदेश दे रहे हैं...?" : बिलकिस केस में दोषियों की रिहाई पर राहुल गांधी का सवाल

इनोवा में सवार युवती सहित 4 लोगों की मौत हो गई, एक घायल हो गया व एक सुरक्षित है. इस सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हुए गाड़ी इनोवा में सवार सभी IIT पास थे और नोएडा में नौकरी करते थे, सभी की उम्र 22-25 वर्ष थी. मृतकों की पहचान दीपक, आदर्श कुमार, मुस्कान व कुमारा पुजीत के रूप में हुई. ये सभी उदयपुर से नोएडा जा रहे थे. चालक मौके से फरार हो गया है उसके गिरफ्तार होने पर ही दुर्घटना के कारणों बारे सही जानकारी मिलेगी. इस सम्बंध में थाना बिलासपुर गुरुग्राम में मामला दर्ज कर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गुड मॉर्निंग इंडिया: आज से फिर दो रुपये लीटर बढ़े दूध के दाम