मुंबई के 3 युवाओं ने किया खतरनाक बाइक स्टंट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "बीकेसी पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान करने की जांच चल रही है. अगर किसी को इस वीडियो में व्यक्तियों के बारे में कोई जानकारी है, तो आप हमें सीधे डीएम कर सकते हैं."

मुंबई के 3 युवाओं ने किया खतरनाक बाइक स्टंट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मुंबई:

इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीन युवक मुंबई में खतरनाक बाइक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बिना हेलमेट के दो और लोगों के साथ बाइक स्टंट कर रहा है. वीडियो के आधार पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "बीकेसी पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान करने की जांच चल रही है. अगर किसी को इस वीडियो में व्यक्तियों के बारे में कोई जानकारी है, तो आप हमें सीधे डीएम कर सकते हैं."

वीडियो को मूल रूप से पोथोल वॉरियर्स फाउंडेशन ने ट्विटर पर पोस्ट किया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "खतरनाक स्टंट जिसमें 2 पीछे बैठे हैं, एक आगे और एक पीछे, कोई हेलमेट नहीं. कृपया उन्हें पकड़ें." मुंबई पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "सिर्फ जुर्माना ही नहीं, बल्कि इस वीडियो में दिख रहे आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है और उन्हें कानूनी परिणाम भुगतने होंगे." वीडियो में दिख रही दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया. उसी प्राथमिकी में उन पर आईपीसी की धारा 114 के तहत मामला दर्ज किया गया.

इस बीच, 15 मार्च को, हरियाणा पुलिस ने एक वायरल वीडियो के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें उनमें से एक गुरुग्राम में अपनी चलती कार से करेंसी नोट फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है, अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की पहचान जोरावर सिंह कलसी और गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) विकास कौशिक ने कहा, "दोनों आरोपी जोरावर सिंह कलसी और गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने एक वायरल वीडियो बनाया, जिसमें उनमें से एक गुरुग्राम में चलती कार से नोट फेंकते दिख रहा है."

एसीपी ने कहा कि नोट जोरावर सिंह कलसी की हिरासत से जब्त किए गए थे. उन्होंने कहा, "मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. हमने जोरावर सिंह कलसी के पास से करेंसी नोट जब्त किए और उनकी कार का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं." एक जांच चल रही है और आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट से जुर्माना लगाए जाने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री से फिर मांगी डिग्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : आज बीजेपी में शामिल होंगे जेडीएस विधायक ए टी रामास्वामी