महाराष्ट्र के ठाणे में दो कंटेनर पलटने से 3 लोग घायल, 2 घंटे से अधिक समय तक आवाजाही रही प्रभावित

आरडीएमसी के प्रमुख अविनाश सावंत के मुताबिक, दिल्ली से 10 टन कपड़ा पड़ोसी नवी मुंबई के न्हावा शेवा बंदरगाह ले जा रहा एक कंटेनर तड़के करीब साढ़े चार बजे सड़क पर पलट गया. वहीं, 25 टन रसायन से लदे ड्रम न्हावा शेवा बंदरगाह से गुजरात के सूरत शहर ले जा रहा एक अन्य कंटेनर लगभग उसी समय दूसरी तरफ की सड़क पर पलट गया.

महाराष्ट्र के ठाणे में दो कंटेनर पलटने से 3 लोग घायल, 2 घंटे से अधिक समय तक आवाजाही रही प्रभावित

दोनों कंटेनर के चालक और एक परिचालक घायल हुआ है.

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक व्यस्त सड़क पर दो अलग-अलग स्थानों पर सोमवार तड़के दो कंटेनर पलटने से तीन लोग घायल हो गए. एक नगर निकाय अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि दोनों हादसे शहर के मुख्य मार्ग घोडबंदर रोड पर हुए, जिससे दो घंटे से अधिक समय तक यातायात प्रभावित रहा.

ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख अविनाश सावंत के मुताबिक, दिल्ली से 10 टन कपड़ा पड़ोसी नवी मुंबई के न्हावा शेवा बंदरगाह ले जा रहा एक कंटेनर तड़के करीब साढ़े चार बजे सड़क पर पलट गया. वहीं, 25 टन रसायन से लदे ड्रम न्हावा शेवा बंदरगाह से गुजरात के सूरत शहर ले जा रहा एक अन्य कंटेनर लगभग उसी समय दूसरी तरफ की सड़क पर पलट गया.

सावंत के अनुसार, हादसे में दोनों कंटेनर के चालक और एक परिचालक घायल हुआ है. तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद आरडीएमसी और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे. क्रेन की मदद से दोनों कंटेनर को सड़क से हटाया गया. इन हादसों के कारण करीब दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा.

ये भी पढ़ें: यूक्रेनी राष्ट्रपति ने किया युद्धग्रस्त खार्किव का दौरा, 'शहर की रक्षा न करने पर' सुरक्षा प्रमुख को हटाया

ये भी पढ़ें: कोरोनावायरस अपडेट : भारत में नए COVID-19 केसों में 4.3 फीसदी कमी, पिछले 24 घंटे में 2,706 मामले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: राज्यसभा चुनाव : BJP ने 18 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, जानिए पूरी लिस्ट