युवक-युवती ने यमुना में लगाई छलांग, युवती की मौत, युवक की तलाश जारी

नोएडा (Noida) के थाना 126 इलाके में स्थित यमुना (Yamuna) नदी पर बने कालिंदी कुंज पुल से एक युवती और युवक ने खुदकुशी (Suicide) के इरादे से छलांग लगा दी.

युवक-युवती ने यमुना में लगाई छलांग, युवती की मौत, युवक की तलाश जारी

पुलिस सभी बिंदुओ पर मामले की जांच कर रही है.

नोएडा:

नोएडा (Noida) के थाना 126 इलाके में स्थित यमुना (Yamuna) नदी पर बने कालिंदी कुंज पुल से एक युवती और युवक ने खुदकुशी (Suicide) के इरादे से छलांग लगा दी. वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों के मदद से युवती को नदी से निकालकर अस्पताल ले गयी जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके साथी युवक की तलाश जारी है. घटना दिल्ली की सीमा पर होने के कारण दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और लड़की लड़के के परिवार वालों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

युवक और युवती दोनों नोएडा से कालिंदी कुंज जाने वाले रास्ते पर स्लेटी कलर की कार में वहां पहुंचे थे. जिस समय दोनों ने नदी में छलांग लगाई उस समय पुल पर काफी ट्रैफिक था, जिसके कारण वहां शोर मच गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसने मौके पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया और मछुआरों की मदद से युवती को निकाल लिया. हालांकि, उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली: मुठभेड़ के बाद सोनू दरियापुर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, दोनों ओर से चली गोलियां 

जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ रविंद्र कुमार ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बीच नदी में कूदे युवक की तलाश पुलिस कर रही है, अभी उसका कोई सुराग नहीं मिला है. मौके पर पहुंचे लड़के के बड़े भाई मोहम्मद शफील ने बताया कि करीब 31 साल के वकील दिल्ली के संगम विहार स्थित घर से अपनी ब्रेजा कार में सुबह करीब 10 बजे निकला था. बैंक का कुछ काम पड़ने पर भाई ने वकील को फोन किया तो वह किसी पुलिस वाले ने उठाया और जानकारी दी कि वकील और उसके साथ एक लड़की ने यमुना नदी में कूद गए हैं.

नोएडा सेक्टर-45 में संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत, गले पर मिला फंदे का निशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाई के मुताबिक तब वे मौके पर पंहुचे. वहीं पता चला कि लड़की तीन-चार महीने पहले वकील के पास काम करती थी. वकील की कपड़े की दुकान है और उसकी शादी हो चुकी है और उसके चार बच्चे हैं.   एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि युवक की पहचान मोहम्मद वकील पुत्र करीमुल्ला निवासी संगम विहार दिल्ली के रूप में हुई है जबकि युवती का नाम सायरा बानो पुत्री मोहम्मद मुमताज अली संगम विहार दिल्ली है. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला है. पुलिस सभी बिंदुओ पर मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में दिल्ली पुलिस को भी सूचना दे दी गई है.