हॉकी से सागर धनखड़ को पीट रहे थे सुशील कुमार, दोस्त से ही दबदबा बढ़ाने के लिए बनवाया था ये VIDEO

हत्या मामले में आरोपी सुशील कुमार ने जिन लोगों के नाम बताए हैं. उनमें कई चंडीगढ़ और हरियाणा के रहने वाले हैं इसलिए सुशील को क्राइम ब्रांच चंडीगढ़, हरियाणा लेकर गई थी.

हॉकी से सागर धनखड़ को पीट रहे थे सुशील कुमार, दोस्त से ही दबदबा बढ़ाने के लिए बनवाया था ये VIDEO

सुशील कुमार ने वारदात में शामिल कई लोगों के नाम बताए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सागर धनखड़ हत्या मामले (Sagar Dhankar Murder Case) में ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सुशील पहलवान को गुरुवार को चंडीगढ़ और हरियाणा लेकर गई थी. क्राइम ब्रांच सागर पहलवान हत्या से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश में सुशील को लेकर चंडीगढ़ और हरियाणा पहुंची थी. सुशील कुमार ने पूछताछ में क्राइम ब्रांच को वारदात में शामिल कई लोगों के नाम बताए हैं. 

सुशील कुमार ने जिन लोगों के नाम बताए हैं. उनमें कई चंडीगढ़ और हरियाणा के रहने वाले हैं इसलिए सुशील को क्राइम ब्रांच चंडीगढ़, हरियाणा लेकर गई थी. फरार आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. फरार आरोपियों के नाम वीरेंदर इर्ग विन्दर और रोहित उर्फ करोर है. 

इससे पहले, ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके दोस्तों का पहलवान सागर को लाठियों से पीटते वक्त के एक वीडियो का स्क्रीनग्रैब सामने आया है. इस तस्वीर में खून से लथपथ सागर जमीन पर लेटा दिखाई दे रहा है. गंभीर पिटाई की वजह से पहलवान की बाद में मौत हो गई थी. सुशील कुमार ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक और 2012 के लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीता था.

सुशील कुमार को पिछले हफ्ते हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा है कि सुशील कुमार ने अपना दबदबा बनाने के लिए घटना का वीडियो अपने दोस्त से बनवाया था. इस तस्वीर में घायल पहलवान 23 वर्षीय सागर जमीन पर गिरे पड़े दिखाई दे रहे हैं जबकि सुशील कुमार और तीन अन्य ने उन्हें घेर रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: खुद हमला करते दिखे पहलवान सुशील कुमार, तस्वीर आई सामने