विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2012

कोर्ट के फैसले से हैरान हूं, ऊपरी अदालत जाऊंगा : स्वामी

नई दिल्ली: 2जी स्पेक्ट्रम मामले में गृहमंत्री पी चिदंबरम को सह-आरोपी बनाने की याचिका दिल्ली की एक अदालत द्वारा खारिज किए जाने पर हैरानी जताते हुए जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि उनका पक्ष बहुत-बहुत मजबूत है और वह इस फैसले के खिलाफ ऊंची अदालतों में अपील करेंगे। स्वामी ने निचली अदालत के फैसले के तत्काल बाद कहा, ‘‘मैं हैरान हूं।’’ उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दूसरी अदालत में जाऊंगा। मैं इसके खिलाफ निश्चित रूप से अपील करुंगा।’’

स्वामी ने कहा कि वह फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले कहा था कि किसी निचली अदालत के फैसले को सीधे ही शीर्ष अदालत में चुनौती दी जा सकती है और वह इस विकल्प पर भी विचार करेंगे।

स्वामी ने कहा, ‘‘जब तक चिदंबरम को सभी अदालतों में निर्दोष साबित नहीं कर दिया जाता, तब तक किसी एक अदालत द्वारा उन्हें सही कैसे ठहराया जा सकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए यह नई बात नहीं है। मैं अपील करूंगा। पहली बार कोई याचिका खारिज नहीं की गई है।’’ स्वामी ने इस बाबत याद दिलाया कि 2जी लाइसेंसों के मामले में हाईकोर्ट के निर्णयों के खिलाफ उनकी याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने विचार किया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV वर्ल्ड समिट:UNSC से UK को हटना चाहिए...BRICS और G7 में कौन ताकतवर? किशोर महबूबानी से समझिए
कोर्ट के फैसले से हैरान हूं, ऊपरी अदालत जाऊंगा : स्वामी
झारखंड: चुनाव आयोग के आदेश पर हटाए गए कार्यवाहक DGP अनुराग गुप्ता की जगह अजय कुमार सिंह की नियुक्ति
Next Article
झारखंड: चुनाव आयोग के आदेश पर हटाए गए कार्यवाहक DGP अनुराग गुप्ता की जगह अजय कुमार सिंह की नियुक्ति
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com