जानें कौन है क्रूज पार्टी के ऑर्गेनाइजर कासिफ खान, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर दागे सवाल

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि कासिफ खान समीर वानखेड़े का करीबी है. बिना किसी अनुमति के इस क्रूज़ को समुद्र में उतरने दिया गया. अगर NCB का कहना है कि रेव पार्टी हो रही थी, तो उसके ऑर्गेनाइजर को क्यों नहीं पकड़ा गया

जानें कौन है क्रूज पार्टी के ऑर्गेनाइजर कासिफ खान, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर दागे सवाल

जानें कौन है क्रूज पार्टी के ऑर्गेनाइजर कासिफ खान, नवाब मलिक ने दाढ़ी वाले का नाम लेकर समीर वानखेड़े पर दागे सवाल

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Aryan Khan Case) मामले में एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर कई आरोप लग रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार उन पर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने बुधवार को ही खुलासा किया था कि अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी पार्टी में था. बताएं वह दाढ़ी वाला कौन है. एनसीबी उस पर ध्यान दे. इसे लेकर जानकारी सामने आई है कि कासिफ खान फैशन टीवी के एमडी हैं. उन्होंने ही कॉर्डिएला क्रूज पर पार्टी का आयोजन किया था. कासिफ की प्रेमिका रुक्मिणी हुड्डा के बंदूक के साथ कुछ फोटो भी हैं. यहीं पर एनसीबी ने छापा मारा था और आर्यन खान और बाकियों को अरेस्ट किया था. नवाब मलिक इसी दाढ़ी वाले शख्स की बात कर रहे हैं.

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि यह समीर वानखेड़े का करीबी है. बिना किसी अनुमति के इस क्रूज़ को समुद्र में उतरने दिया गया. अगर NCB का कहना है कि रेव पार्टी हो रही थी, तो उसके ऑर्गेनाइजर को क्यों नहीं पकड़ा गया. कुल मिलाकर 13 लोगों को टारगेट किया गया, उसमें से भी कुछ लोगों को जाने दिया गया. यह सब सोची समझी साजिश है.इसके साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि उसके पास इज़राइली पासपोर्ट है. एनसीबी का कहना है कि 2 अक्टूबर को वो क्रूज़ पर नहीं था, लेकिन 3 अक्टूबर को क्रूज़ के अंदर कासिफ खान के मौजूद होने का दावा नवाब मलिक कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को नवाब मलिक ने कहा था कि क्रूज़ में 'दाढ़ी वाला' मौजूद था, जिसे NCB ने छोड़ दिया. दाढ़ी वाले और समीर वानखेड़े का कुछ संबंध है. क्रूज के सारे सीसीटीवी निकलवाएं, सब पता चल जाएगा. दिल्ली से आई हुई एजेंसी इस पर ध्यान दे. हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं. उस पार्टी में ड्रग माफिया को छोड़कर कुछ लोगों को फ्रेम किया गया है. अगर एनसीबी चीफ हमारे पास आते हैं तो उन्हें हम ये दे देंगे. दाड़ी वाला समीर वानखेड़े का दोस्त है. सीसीटीवी फुटेज निकालिए सब पता चल जाएगा. समीर वानखेड़े को कानून ही जेल भेजेगा. समीर ने फर्जी  दस्तावेज यानी फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट बनवाकर आईआरएस बने और एक दलित का अधिकार छीन लिया.