क्या है नागरिकता कानून? बीजेपी जनता को बताने के लिए देश भर में चलाएगी प्रचार अभियान

Citizenship law : बीजेपी अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को प्रचार अभियान के लिए तैयार करने के लिए देश भर में वर्कशॉप का आयोजन करेगी

क्या है नागरिकता कानून? बीजेपी जनता को बताने के लिए देश भर में चलाएगी प्रचार अभियान

बीजेपी नागरिकता कानून के प्रचार के लिए देश भर में अभियान चलाएगी.

खास बातें

  • देश भर में क्षेत्रीय स्तर पर कार्यशाला करने का फैसला किया गया
  • कार्यशालाएं लखनऊ, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु में आयोजित होंगी
  • कोलकाता और गुवाहाटी में भी आयोजित होगी वर्कशॉप
नई दिल्ली:

नागरिकता कानून (Citizenship law) का प्रचार किया जाएगा. बीजेपी (BJP) इसके बारे में पूरे देश की जनता को बताने के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान चलाएगी. इसके लिए पार्टी अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को तैयार करने के लिए  देश भर में वर्कशॉप का आयोजन करेगी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने संसदीय दल की बैठक में कहा था कि कानून के बारे मे लोगों को बताया जाए.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था कि कांग्रेस (Congress) के नेता बिना कॉमा फुलस्टॉप के पाकिस्तान के नेताओं की भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने कहा था कि अनुच्छेद 370 को हटने में 70 साल लगे लेकिन लोग 70 घंटों में भूल गए. इसीलिए नागरिकता कानून (Citizenship law) पर लंबा प्रचार अभियान चलेगा.

कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने नागरिकता कानून (Citizenship law) को आम जनता के बीच ले जाने के लिए देश भर में क्षेत्रीय स्तर पर कार्यशाला करने का फैसला किया गया है. यह कार्यशालाएं 14 दिसंबर को लखनऊ, 15 दिसंबर को दिल्ली और मुंबई, 16 दिसंबर को बेंगलुरु और कोलकाता और 18 दिसंबर को गुवाहाटी में आयोजित होगी.

नागरिकता संशोधन बिल और NRC के मद्देनजर यहां मस्जिदों से होने लगा ऐलान

उन्होंने बताया कि इसके लिए पार्टी कार्यालय से प्रत्येक प्रांत से लोगों की सूची मंगवाई गई है जिन्हें कार्यशाला में भेजा जाएगा. साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता भी इन कार्यशालाओं में भाग लेंगे. पार्टी के प्रदेश कार्यालयों को भेजे पत्र में कह गया है कि ऐसे लोग वर्कशॉप में भेजे जाएं तो कुशल वक्ता हों.

नागरिकता कानून को लागू करने को लेकर मना नहीं कर सकते राज्य: सरकार के सूत्र

VIDEO : नागरिकता कानून को अस्वीकर नहीं कर सकते राज्य

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com