बंगाल : चुनाव नतीजों के बीच आरामबाग में BJP दफ्तर में आग, तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल के चुनाव नतीजे आ रहे हैं, तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बीजेपी दफ्तरों और कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरामबाग में मतगणना के दौरान हिंसा होने का दावा किया है. यही नहीं बीजेपी का दावा है कि पार्टी दफ्तर में आग लगा दी गई. भाजपा ने आगजनी के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों से इनकार किया है. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने घटना का वीडिय़ो भी शेयर किया है.

हालांकि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि वे बीजेपी के कार्यकर्ता थे, जो आरामबाग से पार्टी की उम्मीदवार सुजाता मंडल का पीछा कर रहे थे और पोलिंग बूथ के पास उनके सिर पर हमला किया.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने हिंसा को लेकर कहा, "ममता जी को जीत की बधाई! हम जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और वादा करते हैं कि विधानसभा में विपक्ष की रचनात्मक भूमिका निभाएंगे लेकिन, आप अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने के निर्देश दें, ताकि वे जीत की ख़ुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल के चुनाव नतीजे आ रहे हैं, तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बीजेपी दफ्तरों और कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं. टीएमसी के गुंडों ने आरामबाग में बीजेपी दफ्तर को आग के हवाले कर दिया. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बेलघाट में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया. इस तरह की घटना शिवपुर, दुर्गापुर, उत्तर बर्धमान में भी हुई.


बंगाल चुनाव नतीजों की बात करें तो तृणमूल कांग्रेस 210 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, 200 सीटे जीतने का  लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी 75 सीटों पर आगे चल रही है. बता दें कि बंगाल में हिंसा की घटनाओं को लेकर बीजेपी दो साल के ज्यादा समय से आवाज उठा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com