पश्चिम बंगाल उपचुनाव : ममता बनर्जी के खिलाफ भवानीपुर सीट से BJP ने वकील प्रियंका टिबरीवाल को उतारा

प्रियंका ने 2020 में भी चुनाव एंटली से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं. समसेरगंज से बीजेपी ने मिलन घोष को उतारा है. जंगीपुर से उम्मीदवार सुजीत दास को उतारा है. 

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal by Polls) की हाई प्रोफाइल सीट भवानीपुर सीट पर उपचुनाव में सीएम ममता बनर्जी के सामने बीजेपी ने प्रियंका टिबरीवाल (Priyanka Tibrewal) को उतारा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनावों के बाद हुई हिंसा के मामले में प्रियंका याचिकाकर्ता और वकील हैं. प्रियंका ने 2020 में भी चुनाव एंटली से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं. समसेरगंज से बीजेपी ने मिलन घोष को उतारा है. जंगीपुर से उम्मीदवार सुजीत दास को उतारा है. 


बता दें कि प्रियंका ने चुनाव बाद हिंसा में याचिका दायर की थी. भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए बीजेपी की बड़ी रणनीति है बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह को भवानीपुर का ऑब्जर्वर बनाया गया. अर्जुन सिंह के साथ सांसद सौमित्र खान और ज्योतिर्मय सिंह को बनाया. भवानीपुर का इंचार्ज महामंत्री संजय सिंह को बनाया गया है. उनके साथ दो को इंचार्ज बनाया गया है. हर एक वार्ड के लिए बीजेपी ने एक-एक विधायक को दी जिम्मेदारी दी है. एक्टर रुद्रनिल घोष को कैम्पेन कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी ने प बंगाल विधानसभा उपचुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. प्रदेश के नेताओं के अलावा दो केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी स्टार प्रचारक होंगे. शाहनवाज़ हुसैन और मनोज तिवारी भी सूची में शामिल हैं.