पश्चिम बंगाल हिंसा : अभिजीत सरकार हत्याकांड में CBI ने आरोपियों के सिर पर रखा 50-50 हजार का इनाम

कोलकाता सिटी में चुनाव के बाद हुई हिंसा में ये अकेला मर्डर का मामला है. चुनाव परिणाम के दिन अभिजीत सरकार ने फेसबुक लाइव दिया था और उसके फौरन बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

पश्चिम बंगाल हिंसा : अभिजीत सरकार हत्याकांड में  CBI ने आरोपियों के सिर पर रखा 50-50 हजार का इनाम

अभिजीत सरकार हत्याकांड में सीबीआई ने आरोपियों के खिलाफ रखा 50-50 हजार का इनाम

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal elections) में चुनाव परिणाम के दिन हुए अभिजीत सरकार हत्याकांड (Abhijit sarkar death case) मामले में सीबीआई ने आरोपियों के खिलाफ 50-50 हज़ार का इनाम घोषित किया है. इस मामले में पांच आरोपी जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. सीबीआई की विशेष अदालत ने इन सभी को भगोड़ा घोषित कर दिया है. कोलकाता सिटी में चुनाव के बाद हुई हिंसा में ये अकेला मर्डर का मामला है. चुनाव परिणाम के दिन अभिजीत सरकार ने फेसबुक लाइव दिया था और उसके फौरन बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

गौरतलब‍ है कि कोलकाता में हिंसा 2 मई को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजे आते ही शुरू हो गई थी.35 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार, जो नॉर्थ कोलकाता में मूर्तियां बनाने का काम करते थे, की हिंसा में मौत हो गई थी. सीबीआई का ये भी कहना है कि इन पांचों आरोपियों ने जांच में सहयोग नहीं किया.  सीबीआई के प्रयासों के बावजूद ये लोग पेश नहीं हुए. इसके बाद अब सीबीआई ने पांचों के सिर पर पचास हजार का इनाम घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com