अर्थव्यवस्था को आगे ले जाने में हमने बहुत मेहनत की, नोटबंदी इसका बड़ा उदाहरण : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार ऐसे फैसले नहीं लेती जो लोगों को अच्छे दिखते हैं, बल्कि ऐसे फैसले लेने में विश्वास करती है, जो लोगों के लिए अच्छे होते हैं.

अर्थव्यवस्था को आगे ले जाने में हमने बहुत मेहनत की, नोटबंदी इसका बड़ा उदाहरण : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार ऐसे फैसले नहीं लेती जो लोगों को अच्छे दिखते हैं, बल्कि ऐसे फैसले लेने में विश्वास करती है, जो लोगों के लिए अच्छे होते हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार के पिछले तीन सालों के कार्यकाल के दौरान कुल प्रत्यक्ष करदाताओं की संख्या दोगुनी हो गई है. यह संख्या 3.7 करोड़ से बढ़कर अब 6.4 करोड़ हो गई है. उन्होंने उद्योग मंडल फिक्की के संवादात्मक सत्र में कहा कि 30 करोड़ नए बैंक खाते खुले हैं और मुद्रा बैंक से सात करोड़ लोगों को लाभ पहुंचा है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले, देश में अच्छे दिन आ गए हैं

अमित शाह ने कहा, हमने देश की अर्थव्यवस्था को आगे ले जाने में बहुत मेहनत की है और नोटबंदी इसका उदाहरण है. शाह ने कहा, 'यदि हर घर में शौचालय, बिजली और एलपीजी सिलेंडर होगा तो इससे न सिर्फ जीडीपी बढ़ेगी, बल्कि लोगों का जीवनस्तर भी बढ़ेगा.'

VIDEO : 2019 के चुनावों की तैयारी में जुटी बीजेपी
शाह ने यह भी कहा कि आर्थिक और औद्योगिक विकास के लिए राजनीतिक स्थिरता जरूरी है. उन्होंने कहा कि बीते 30 वर्षों में पहली बार बहुमत वाली पार्टी सत्ता में आई है और देश के लोगों ने इस बदलाव में निर्णायक भूमिका निभाई है.
(इनपुट IANS से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com