Viral tweets: चुनाव परिणाम देख बिजली 'कनेक्शन काटने' पहुंचे अरविंद केजरीवाल!

Viral tweets: चुनाव परिणाम देख बिजली 'कनेक्शन काटने' पहुंचे अरविंद केजरीवाल!

अरविंद केजरीवाल की वायरल हो रही यह तस्वीर दिल्ली चुनाव के दौरान की है.

खास बातें

  • AAP ने पंजाब में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की थी
  • पार्टी को आर्थिक तौर पर इसकी NRI विंग से काफी सपोर्ट मिला था
  • सोशल मीडिया पर आप के प्रदर्शन को लेकर खूब चुटकी ली गई
नई दिल्ली:

गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन पर लोग सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं. पंजाब में सरकार बनाने का दावा कर रही आप रुझानों में दूसरे नंबर पर सिमटती दिख रही है. वहीं गोवा में पार्टी का खाता भी नहीं खुला है. ऐसे में 'द वायरल फीवर' ट्विटर पेज से पोस्ट की गई एक तस्वीर काफी चर्चित हो रही है. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल बिजली के कनेक्शन काटते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ लिखा गया है, 'चुनाव परिणाम देखने के बाद...' तस्वीर के जरिए बताने की कोशिश की गई है कि अरविंद केजरीवाल चुनाव परिणाम देखने के बाद काफी उदास हो गए होंगे.
 

अरविंद केजरीवाल की वायरल हो रही यह तस्वीर दिल्ली चुनाव के दौरान की है. दिल्ली में बिजली बिल के खिलाफ केजरीवाल ने मीटर कनेक्शनों को काटने का काम किया था.

इससे पहले आप प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि वे और उनकी पार्टी इस परिणाम से अचंभित हैं. पार्टी को बिल्कुल भी ऐसे परिणाम की उम्मीद नहीं थी. 

गोवा से भी चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की थी. आम आदमी पार्टी ने यहां सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे. पार्टी को आर्थिक तौर पर इसकी एनआरआई विंग से काफी सपोर्ट मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com