छत्तीसगढ़ में मीनपा नक्सली हमले से जुड़ा वीडियो सामने आया,मारे गए थे 17 जवान

Sukma Naxalite attack Video : सुकमा जिले के मीनपा इलाके में 21 मार्च 2020 को नक्सलियों ने सर्चिंग पर निकले जवानों को अपना निशाना बनाया था. इसमें 12 डीआरजी और 5 एसटीएफ के मिलाकर कुल 17 जवान शहीद हो गए थे.

छत्तीसगढ़ में मीनपा नक्सली हमले से जुड़ा वीडियो सामने आया,मारे गए थे 17 जवान

Chhattisgarh Armed Naxalites Attack Video : बस्तर पुलिस ने वीडियो की पुष्टि की

छत्तीसगढ़ में मीनपा नक्सली हमले से जुड़ा हथियारबंद नक्सलियों का वीडियो (Meenpa Naxalite attack Video) सामने आया है. इस मुठभेड़ में 17 पुलिसकर्मी मारे गए थे. जबकि तीन नक्सली शहीद हुए थे. छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित सुकमा जिला हिंसा प्रभावित जिलों में रहा है.


मीनपा नक्सली हमले के वीडियो (Sukma Naxalite attack Video ) में बड़ी संख्या में हथियारबंद नक्सली अपने मारे गए साथियों के शव अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं. घने जंगलों के बीच लाल झंडों के साथ जुलूस में बड़ी संख्या में महिला व पुरुष नक्सली इसमें शामिल थे. सुकमा जिले के मीनपा इलाके में 21 मार्च 2020 को नक्सलियों ने सर्चिंग पर निकले जवानों को अपना निशाना बनाया था. इसमें 12 डीआरजी और 5 एसटीएफ के मिलाकर कुल 17 जवान शहीद हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं नक्सलियों ने इस मुठभेड़ में अपने 3 साथियों के मारे जाने की बात स्वीकार की थी. बस्तर आईजी ने वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि यह मीनपा हमले के बाद का वीडियो है. इसमें नक्सली अपने बटालियन नंबर 01 के मारे गए तीन साथियों का विधिवत अंतिम संस्कार कर रहे हैं. बस्तर आईजी का कहना है कि इस मुठभेड़ में और भी नक्सली मारे गए थे, पर उनका क्रियाकर्म अलग-अलग स्थानों में किया गया. नक्सलियों ने उनकी जानकारी भी साझा नहीं की.