VIDEO: मुंबई की पार्किंग में खड़ी-खड़ी कार सेकेंडों में सिंकहोल में समाई

इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार का बोनट और सामने का पहिया पहले सिंकहोल में डूबता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है.इस तरह पूरी कार सिंकहोल में समा जाती है.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर में एक आवासीय परिसर में पार्किंग में खड़ी कार कुछ ही सेकंड में एक सिंकहोल में डूब गई. उस इलाके में पिछले कुछ दिनों से भारी मानसूनी बारिश हो रही थी. इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार का बोनट और सामने का पहिया पहले सिंकहोल में डूबता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है.इस तरह पूरी कार सिंकहोल में समा जाती है.

हैरान कर देने वाला वाकया घाटकोपर में त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे  रामनिवास हाउसिंग सोसायटी  का है. वीडियो वायरल होने के बाद बीएमसी  ने प्रेस नोट के जरिये सफाई दी है कि इस  घटना का बीएमसी से कोई संबंध नही है क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी और कुंए को आरसीसी के जरिये आधा ढककर इलाके को पार्किंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, जो आज धंस गई और वहां पार्क की गई कार उसमें डूब गई.

मुंबई में मॉनसून की झमाझम बारिश के साथ सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, लोग बोले- ‘आइए आपका इंतजार था'

यह कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है. गनीमत रही कि कार में उस वक्त कोई नहीं था.बीएमसी और पुलिस कार को निकालने में जुटी है. इस कार के अगल बगल खड़ी गाड़ियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.


मुंबई में 13-14 जून को भारी बारिश की चेतावनी, कितनी तैयार BMC?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सप्ताहांत में शहर में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. IMD ने जहां शनिवार के लिए भी ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया था, वहीं रविवार के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया है और पवई झील भी उफान पर है.