दिल्ली मेट्रो में नशे में धुत्त पुलिसवाले का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में नशे में धुत्त पुलिसवाले का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे कथित रूप से नशे में धुत्त एक पुलिस वाले का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर फैल गया है। इससे यात्रियों की सुरक्षा और डीएमआरसी के नियमों के उल्लंघन को लेकर चिंता पैदा हो गई है।

बिना तारीख वाले वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर साझा किया है और इसे 6,000 बार साझा किया गया है और पुलिसकर्मी को नशे की हालत में दिखाया गया है जो एक खंभे पर टिकने के लिए संघर्ष कर रहा था। इस 36 सेकेंड के क्लिप में पुलिसकर्मी अस्त व्यस्त हालत में दिख रहा है और नशे में इधर उधर करने की कोशिश कर रहा है।

येलो लाइन के आजादपुर स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर पुलिसकर्मी फर्श की ओर लुढ़क जाता है और साथी यात्री उसकी मदद करते हैं।

 

Video Clip Showing Allegedly Drunk Cop in Delhi Metro Goes Viral

दिल्ली मेट्रो नशे की हालत में यात्रियों को ट्रेन में नहीं चढ़ने देता हैं जो दूसरों के लिए परेशानी का कारण बने और ना ही उनके साथ शराब ले जाने देता है। डीएमआरसी के नियमों के तहत मेट्रो परिसर में नशे की हालत में पाये जाने पर 500 रुपये का जुर्माना लिया जाता है और उस शख्स को ट्रेन या स्टेशन से निकाल दिया जाता है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली मेट्रो अधिकारियों ने वीडियो पर यह कहते हुए कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है कि सुरक्षा का प्रभार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के पास है। एक अधिकारी ने कहा 'अगर कोई व्यक्ति वर्दी में है तो उसे मेट्रो में यात्रा करने दिया जाता है अगर वह होश में है।' एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया 'वीडियो की अभी पुष्टि की जानी है। अगर यह मामला हमारे पास दर्ज कराया जाता है तो हम निश्चित तौर पर कार्रवाई करेंगे।'