भाजपा में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) भाजपा (BJP) में शामिल हो गईं हैं. BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की मौजूदगी में मौसमी ने बीजेपी का दामन थामा.

भाजपा में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव

बीजेपी में शामिल हुईं मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने लोकसभा चुनाव से पहले BJP ज्वाइन कर ली है. मौसमी चटर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा. बीजेपी में शामिल होने से पहले मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. बता दें कि मौसमी चटर्जी 2004 के बाद सक्रिय राजनीति में वापसी कर रही हैं. 2004 में मौसमी ने बंगाल से कांग्रेस (Congress) के टिकट पर चुनाव लड़ा था और बॉलीवुड एक्ट्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा था.

 

 

Elections Results 2018: IAS की नौकरी छोड़कर ओपी चौधरी ने बीजेपी से लड़ा था चुनाव, कांग्रेस उम्मीदवार ने दी शिकस्त

बता दें कि मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) का जन्म 26 अप्रैल, 1948 को कोलकाता में हुआ था. मौसमी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने शादी और बच्चों के जन्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. 18 की उम्र में बेटी को जन्म देने के बाद मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 19 साल की उम्र में उन्होंने बंगाली फिल्म से डेब्यू किया. बंगाली के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 2019 में 272 तक पहुंचने की जंग