उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत कल, 100 से ज्यादा लंगर लगाए गए

सुरक्षा के लिए 8000 से ज़्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात होंगे, मुजफ्फरनगर और आसपास के सभी जिलों में शराब के ठेके बंद कराए गए

उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत कल, 100 से ज्यादा लंगर लगाए गए

मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत के लिए सौ से ज्यादा लंगर लगाए गए हैं.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को किसान महापंचायत होगी. इस महापंचायत से संयुक्त किसान मोर्चा मिशन यूपी की शुरुआत करेगा. इसके लिए मुजफ्फरनगर में तैयारियां कर ली गई हैं.मुजफ्फरनगर में 100 से ज्यादा लंगर लगाए गए हैं. सुरक्षा के लिए 8000 से ज़्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात होंगे. मुजफ्फरनगर और आसपास के सभी जिलों में शराब के ठेके बंद करा दिए गए हैं. महापंचायत से एक दिन पहले ही मुजफ्फरनगर का GIC मैदान भरने लगा है. 
      
रविवार को मुजफ्फरनगर में होने वाली किसान महापंचायत से पहले मुज़फ़्फ़रनगर का GIC मैदान किसानों से भरने लगा है. संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐलान किया है कि इस किसान महापंचायत के जरिए किसान मोर्चा मिशन उत्तर प्रदेश की शुरुआत करेगा. किसान महापंचायत में संयुक्त किसान मोर्चा के सभी किसान नेता मौजूद रहेंगे. 

महापंचायत में देश भर से आ रहे किसानों के लिए जगह-जगह लंगर लगाए गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था के लिए मुजफ्फरनगर में 8000 से ज्यादा पुलिस कर्मी मौजूद रहेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संयुक्त किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहा है. इस महापंचायत से संयुक्त किसान मोर्चा मिशन यूपी की शुरुआत कर रहा है. कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के इस संगठन ने ऐलान किया है कि वह यूपी के अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हरवाएगा.