यूपी : सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती पूर्वी निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाले मोहम्मद फयूम जनपद मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं.

यूपी : सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

साहिल रेलवे लाइन के पास ईयर फोन लगाकर सेल्फी ले रहा था. (फाइल फोटो)

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज स्थित बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास एक छात्र सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती पूर्वी निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाले मोहम्मद फयूम जनपद मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं.

उन्होंने बताया कि फयूम का बेटा साहिल (16) नगर के एक स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था. उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास घूमने गया था. उन्होंने बताया कि साहिल रेलवे लाइन के पास ईयर फोन लगाकर सेल्फी ले रहा था, तभी रेल लाइन से गुजर रही एक ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से घायल छात्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां के चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे महानगर के एक अन्य अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.