UP: हनी ट्रैप में फंसाकर बंधक बनाने, पैसे ऐंठने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार 

नोएडा निवासी तौसीफ ने पुलिस को गुरुवार को सूचना दी कि 13 जनवरी को उसके भाई नसरत के फोन पर कोई फोन आया था और उसे एफएनजी रोड पर बुलाया गया था.

UP: हनी ट्रैप में फंसाकर बंधक बनाने, पैसे ऐंठने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश में हनी ट्रैप मामले में सात लोग गिरफ्तार

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में हनी ट्रैप (Honey Trap) गैंग का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने दो महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से पीड़ित को भी छुड़ाया. पुलिस ने गिरोह के कब्जे से नोएडा के रहने वाले नसरत को सकुशल बरामद करने के साथ पीड़ित का मोबाइल फोन, गाड़ी, घटना में इस्तेमाल मोबाइल फोन व पीड़ित से लिये गये 20 हजार रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने पीड़ित को गाजियाबाद के मुरादनगर से छुड़ाया. 

नोएडा निवासी तौसीफ ने पुलिस को गुरुवार को सूचना दी कि 13 जनवरी को उसके भाई नसरत के फोन पर कोई फोन आया था और उसे एफएनजी रोड पर बुलाया गया था. रात में हमारे पास फोन आया, जिसके बाद पता चला कि नसरत को मुरादनगर गाजियाबाद में कुछ लोगों द्वारा बन्धक बनाकर रखा है. यही नहीं, उसके साथ मारपीट भी की गई. 

पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि किसी महिला के साथ बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने व उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के नाम पर दो लाख रुपये की मांग की जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत करके कार्रवाई शुरू की और गाजियाबाद के मुरादनगर से पीड़ित को बरामद करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

आरोपियों की पहचान मतीन, वकील, राशिद, इमरान, असरफ, रोशन और शबनम के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 346, 323, 389/34 में मुकदमा दर्ज किया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com