यूपी: बागपत में कार में दम घुटने से चार बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के सिंगोली तागा गांव निवासी अनिल त्यागी की आई-20 कार उनके घर के बाहर खड़ी थी, जिसमें पडोस के ही रहने वाले कुछ बच्चे गाड़ी में बैठकर खेल रहे थे .

यूपी: बागपत में कार में दम घुटने से चार बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बागपत :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को एक कार में खेलते समय दम घुटने से चार बच्‍चों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस बच्‍चे को कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया. पुलिस के अनुसार गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है.पुलिस के अनुसार बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के सिंगोली तागा गांव निवासी अनिल त्यागी की आई-20 कार उनके घर के बाहर खड़ी थी, जिसमें पडोस के ही रहने वाले कुछ बच्चे गाड़ी में बैठकर खेल रहे थे .

सीतापुर : गांव में तेंदुए के घुसने से हड़कंप, हमले में एक युवक घायल

खेकड़ा क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत ने बताया कि गाड़ी में जब बच्चे खेल रहे थे तभी गाड़ी ऑटो लॉक हो गयी और इसमें नियति (आठ), वंदना (चार), अक्षय (चार) , कृष्णा (सात) और शिवांश (आठ) इसमें बंद हो गये . उन्होंने बताया कि इसमें चार बच्चों की दम घुटने से मौत हो गयी जबकि शिवांश को गाड़ी का शीशा तोड़ कर बाहर निकाल लिया गया जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Delhi Weather: मौसम का बदला मिजाज, दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ बारिश, कुछ जगहों पर पड़े ओले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रावत ने बताया कि बच्चों के परिजनों ने गाड़ी मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. रावत ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यही है कि दम घुटने से बच्‍चों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि परिजनों के आरोप के अनुसार मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)