विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2022

BSP ने यूपी चुनाव के पहले चरण के लिए 53 सीटों के उम्मीदवारों का किया ऐलान

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि चूंकि वह पार्टी का काम देख रही हैं इसलिए चुनाव नहीं लड़ रही हैं.

बसपा प्रमुख मायावती.

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को अपने जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों में से 53 पर प्रत्याशियों की घोषणा की. उत्तर प्रदेश में पहले चरण के विधानसभा चुनाव का मतदान 10 फरवरी को है. मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि चूंकि वह पार्टी का काम देख रही हैं इसलिए चुनाव नहीं लड़ रही हैं.

Koo App
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय बहन सुश्री मायावती जी ने आज अपने जन्मदिन पर लखनऊ स्थित बसपा प्रदेश कार्यालय (12, माल एवेन्यू) पर यूपी विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के 53 बसपा प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की। आप सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में खूब मेहनत करें और बहन जी के हाथों को मजबूत करें। जीत की अग्रिम शुभकामनाएं। #UpElectionsKoo- Satish Chandra Misra (@satishmisrabsp) 15 Jan 2022

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में पहले चरण की पांच बची हुई सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा शीघ्र कर दी जाएगी. बसपा 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस' के रूप में मनाती है. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com