UP Election: अब्दुल्ला आजम का नामांकन कहीं रद्द न हो जाए, इस डर से सपा ने मां ताजीन फातिमा भी भरवाया पर्चा

गौरतलब है कि साल 2017 में अब्दुल्ला आजम इसी सीट से जीते थे. उम्र को लेकर कागज़ों में हेर-फेर को लेकर अब्दुल्ला आजम की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी.

UP Election: अब्दुल्ला आजम का नामांकन कहीं रद्द न हो जाए, इस डर से सपा ने मां ताजीन फातिमा भी भरवाया पर्चा

UP Election: अब्दुल्ला आजम के नामांकन पर सियासत तेज

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP election 2022) को लेकर सियासत तेज है. पार्टियों ने चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषणा करनी शुरू कर दी है. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को समाजवादी पार्टी ने रामपुर की स्वार सीट से उम्मीदवार बनाया है. अब्दुल्ला आजम ने नामांकन कर भी दिया है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इसी स्वार सीट से उनकी मां ताजीन फातिमा (Tanzeen Fatma) ने भी पर्चा दाखिल कर दिया है.

गौरतलब है कि साल 2017 में अब्दुल्ला आजम इसी सीट से जीते थे. उम्र को लेकर कागज़ों में हेर-फेर को लेकर अब्दुल्ला आजम की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी. इस बार भी कागजों को लेकर अब्दुल्ला आजम का नामांकन खतरे में है. बताया जा रहा है कि सपा ने इसी डर को देखते हुए अब्दुल्ला आजम की मां ताज़ीन फातिमा से भी नामांकन भरवाया है.

'आधी कमाई, दोगुनी महंगाई' : UP चुनाव से पहले अखिलेश का जनता को 'खत', CM योगी पर बरसे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ताजीन अभी रामपुर सदर से विधायक हैं. बता दें कि चुनाव आयोग की गाइड लाइन के तहत नामांकन से पहले सभी उम्मीदवारों को अपने क्रिमिनल रिकॉर्ड को सार्वजनिक करना है. इसी के तहत अब्दुल्ला और उसकी मां के खिलाफ क्रिमिनल केस की जानकारी समाजवादी पार्टी ने सार्वजनिक की है.