विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2022

'सपा वाशिंग मशीन है, जिसमें संघी सेक्युलर बन जाते हैं, हम पर तो B टीम का ठप्पा...' : ओवैसी का तंज

यूपी में कुल 403 सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी.

'सपा वाशिंग मशीन है, जिसमें संघी सेक्युलर बन जाते हैं, हम पर तो B टीम का ठप्पा...' : ओवैसी का तंज
असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है. पार्टियों ने उम्मीदवारों की घोषणा तेज कर दी है. वहीं कुछ नेता अपना पाला भी बदल रहे हैं. अभी हाल ही ओबीसी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. इनके अलावा भी कई विधायक और कार्यकर्ता बीजेपी छोड़कर सपा ज्वाइन किए हैं. सपा के दिग्गज नेताओं का मानना है कि अब भी बीजेपी के कई विधायक सपा का दामन थामने वाले हैं.

यूपी में दल-बदल की चल रही सियासत के बीच हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है.उन्होंने बीजेपी नेताओं के सपा ज्वाइन करने पर ट्वीट किया, 'सपा एक वाशिंग मशीन है, जिसमें संघी सेक्युलर बन जाते हैं. मरहूम कल्याण सिंह, हिंदू युवा वाहिनी के सुनील, स्वामी प्रसाद और अब ये. उम्मीद है के मुस्लिम सपा नेता इनकी गुल-पोशी करेंगे और इनके ‘सामाजिक न्याय' के लिए अपनी ‘जवानी क़ुर्बान' करेंगे. बाकी बी-टीम का ठप्पा तो सिर्फ़ हम पर लगेगा.

प्रियंका गांधी NDTV से बोलीं, "मैं लड़ सकती हूं यूपी चुनाव, ये नहीं मान सकती, मैं कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट.."

बता दें कि  यूपी में कुल 403 सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे. ओवैसी अपनी चुनावी रैलियों में बीजेपी, बसपा और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते रहे हैं. हाल ही में एमआईएम ने यूपी चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. ओवैसी की यूपी चुनाव में 100 सीटों पर लड़ने की योजना है. इस लिस्ट में 9 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है. 

"सरकार अपराध रोक नहीं रही, लगता है बढ़ावा दे रही है": योगी सरकार पर प्रियंका गांधी का हमला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com