'दंगाई प्रेमी और 'तमंचावादी...' : समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट्स की लिस्ट को लेकर CM योगी का अखिलेश पर निशाना

हाल ही में समाजवादी पार्टी ने कैराना से नाहिद हसन (Nahid Hasan Kairana) का टिकट काट दिया है. नाहिद हसन पर कई मुकदमें दर्ज हैं. इसको लेकर बीजपी हमलावर थी.

'दंगाई प्रेमी और 'तमंचावादी...' : समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट्स की लिस्ट को लेकर CM योगी का अखिलेश पर निशाना

सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP election 2022) से पहले सियासत तेज है. पार्टियों ने चुनाव में उतरनेवाले उम्मीदवारों की घोषणा तेज कर दी है. समाजवादी पार्टी ने भी चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इस पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'जिनका मूल चरित्र ही अलोकतांत्रिक, आपराधिक वंशवादी हो, उनके मुंह से लोकतंत्र और विकास की बात हास्यास्पद है.  विधान सभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची सपा के 'दंगाई प्रेमी' और 'तमंचावादी' होने की पुष्टि करती है.

बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी ने कैराना से नाहिद हसन (Nahid Hasan Kairana) का टिकट काट दिया है.  नाहिद के ऊपर कई मुक़दमे दर्ज हैं. नाहिद की जगह सपा ने उनकी बहन इकरा को टिकट दिया है. शनिवार को ही नाहिद को यूपी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है.  नाहिद हसन को टिकट दिए जाने को लेकर बीजेपी पहले से ही हमलावर थी.

अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी (BJP) नेता और वकील अश्विनी उपाध्याय (Ashwini Upadhyay) ने एक जनहित याचिका दायर कर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का पंजीकरण रद्द करने की मांग की थी. याचिका में अश्विनी उपाध्याय ने समाजवादी पार्टी द्वारा कैराना निर्वाचन क्षेत्र से नाहिद हसन को मैदान में उतारने को चुनौती दी थी.