बलिया में सरकारी अस्पताल में 'सेहत से खिलवाड़', मरीज़ों को दिया गया एक्सपायर्ड दूध, CMS ने बैठाई जांच

जिला महिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी राशिद इमामुद्दीन का कहना है कि मामले का संज्ञान लिया गया है और जांच बैठा दी गई है

बलिया:

बलिया जिला महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को एक्सपायरी डेट का दूध देने का मामला सामने आया है. हालांकि, मामला सामने आते ही अस्पताल प्रशासन ने जांच बैठा दी है. बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से प्रसव के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती महिलाओं की सेहत के लिए दूध देने की व्यवस्था की गई है. इसके तहत बलिया जिला महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूध देने का ठेका एक फर्म को दिया गया था, मगर इस ठेकेदार की ओर से जिला महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को एक्सपायरी डेट का दूध दे दिया गया. 

इसके बाद मरीज के परिजनों ने एक्सपाइरी डेट का दूध देखा और इसकी शिकायत प्रभारी चिकित्साधिकारी से की. मरीजों के परिजनों की शिकायत पर सीएमएस ने इस मामले में जांच बैठा दी है. जिला महिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी राशिद इमामुद्दीन का कहना है कि मामले का संज्ञान लिया गया है. जांच बैठा दी गई है और ठेकेदार से स्पष्टीकरण मांगने के साथ ही कहा गया है कि अगर आरोप सिद्ध होता है तो फर्म को ब्लैक लिस्टेड कर दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूयार्क में 10 लोगों को गोली मारकर घायल करने के आरोप में 62 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार : रिपोर्ट
आंध्र प्रदेश फार्मा यूनिट में आग लगने से 6 लोगों की मौत, 12 घायल
न्यूयार्क में 10 लोगों को गोली मारकर घायल करने के आरोप में 62 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार : रिपोर्ट