'क्या कांग्रेस धारा 370 की बहाली चाहती है?' केंद्रीय मंत्री ने कहा- 'चुप्पी तोड़े कांग्रेस नेतृत्व'

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस  के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)ने क्लबहाउस चैट में कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेंगे.

'क्या कांग्रेस धारा 370 की बहाली चाहती है?' केंद्रीय मंत्री ने कहा- 'चुप्पी तोड़े कांग्रेस नेतृत्व'

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने धारा 370 की बहाली पर कांग्रेस से चुप्पी तोड़ने की मांग की है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है और पूछा है कि कांग्रेस नेतृत्व स्थिति स्पष्ट करे कि क्या वह धारा 370 की बहाली चाहती है. बीजेपी नेता ने तंज कसा है कि कांग्रेस नेतृत्व इस मामले पर संदेहास्पद चुप्पी क्यों साधे हुए हैं.

उन्होंने दो ट्वीट किए हैं. प्रसाद ने लिखा है, "एक दिन से अधिक हो गया है, जब कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व धारा 370 के बारे में अपने रुख पर एक विशिष्ट चुप्पी बनाए हुए है. क्या कांग्रेस धारा 370 की बहाली चाहती है जैसा कि दिग्विजय सिंह ने संकेत दिया है? मौन का समय समाप्त हो गया है. कृपया अपना स्पष्ट रुख स्पष्ट करें."

BJP का दावा- क्लब हाउस चैट में दिग्विजय सिंह ने कहा: 'कांग्रेस सत्ता में लौटी तो कश्मीर में बहाल होगी धारा 370

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "अनुच्छेद 370 को निरस्त करते हुए, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दोनों में सुशासन का वादा किया गया था. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के सुदूर इलाकों में भी जिस तेजी से COVID-19 के खिलाफ टीकाकरण चल रहा है, वह जन-समर्थक सुशासन का प्रतीक है."

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस  के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)ने क्लबहाउस चैट में कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेंगे. दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट के वायरल ऑडियो (Digvijay Singh Club House Chat Audio) पर हंगामा मचा हुआ है. 

अनुच्छेद 370: दिग्विजय सिंह का आलोचकों को जवाब- अनपढ़ जमात को Shall और Consider में फर्क समझ नहीं आता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संबित पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की हां में हां मिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को इसपर जवाब देना चाहिए. पात्रा ने कहा कि दिग्विजय का बयान ये दिखाता है कि पाकिस्तान के साथ कांग्रेस की सांठगांठ है. यह कश्मीर की शांति और वहां के लोगों के बेहतर हो रहे जीवन को बिगाड़ने की कोशिश है.