केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सुशील मोदी को जवाब, कहा- ''पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता''

कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद के रविवार को बिहार विधानसभा में भाजपा के नेता चुने जाने के बाद, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सुशील कुमार मोदी के लिए एक ट्वीट किया, जो राज्य में पार्टी के विधायक दल के नेता थे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सुशील मोदी को जवाब, कहा- ''पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता''

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद के रविवार को बिहार विधानसभा में भाजपा के नेता चुने जाने के बाद, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सुशील कुमार मोदी के लिए एक ट्वीट किया, जो राज्य में पार्टी के विधायक दल के नेता थे. गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, "आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे ,पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता."  बता दें कि वह सुशील मोदी द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जो नीतीश कुमार की पिछली कैबिनेट में उपमुख्यमंत्री थे.

सुशील मोदी ने ट्वीट किया , "भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता." 

बता दें कि कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद को सर्वसम्मति से बिहार में भाजपा पार्टी का नेता चुना गया. इससे पहले दिन में, राजग की एक बैठक आयोजित की गई थी जहां नीतीश कुमार को लगातार चौथे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री के रूप में उनकी वापसी तय हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनडीए ने हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में 125 सीटें जीतकर बहुमत हासिल किया है. जनता दल (युनाइटेड) के मुखिया नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल फगू चौहान से एनडीए सरकार बनाने का दावा करने के लिए मुलाकात की. बाद में, उन्होंने घोषणा की कि नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को होगा. कुमार ने कहा, "शपथ ग्रहण समारोह कल दोपहर लगभग 4.30 बजे आयोजित किया जाएगा."