जब मुंबई के Traffic में फंस गए केंद्रीय मंत्री, सरकारी गाड़ी छोड़ लेना पड़ा ऑटो, देखें- VIDEO

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मुंबई में यात्रा के लिए ऑटोरिक्शा लेते हुए नजर आ रहे हैं.

जब मुंबई के Traffic में फंस गए केंद्रीय मंत्री, सरकारी गाड़ी छोड़ लेना पड़ा ऑटो, देखें- VIDEO

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ऑटो में बैठे हैं.

खास बातें

  • बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है
  • इसमें वह मुंबई में यात्रा के दौरान ऑटो रिक्शा में बैठे दिख रहे हैं
  • दरअसल, बाबुल सुप्रियो की कार जाम में फंस गई थी
मुंबई:

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मुंबई में यात्रा के लिए ऑटोरिक्शा लेते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल उनकी कार जाम में फंस गई थी जिसके बाद उन्होंने ऑटो लिया. ट्विटर पर 17 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उनकी कार ट्रैफिक में फंस गई है और वह इस ‘अवसर' का इस्तेमाल ऑटोरिक्शा से यात्रा करने के लिए कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरी सरकारी कार जाम में फंसी हुई है. मैं इस अवसर का इस्तेमाल मुंबई में ऑटो में बैठने के लिए कर रहा हूं और पुराने दिनों को याद कर रहा हूं.


इस शहर में ऑटो से सफर करके मैंने संघर्ष किया है. पुरानी यादें तरोताजा हो गई और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.' सुप्रियो ने कहा कि वह पहली बार 1992 में ऑटोरिक्शा में बैठे थे और अभी वह इस यात्रा का ‘लुत्फ' उठा रहे हैं. गायक ने कहा कि उनके मन में पार्श्व गायक किशोर कुमार का ‘मैं हूं घोड़ा, ये है गाड़ी, मेरी रिक्शा सबसे निराली' आया. उन्होंने ट्विटर पर अपने यूजर्स के लिए गाना गाया. पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री ने लिखा, ‘यह अद्भुत अनुभव है, विश्वास करें. मुंबई में रिक्शा कमाल के हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो का ममता बनर्जी पर हमला



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)