उद्धव ठाकरे की एक साल की नाकामियों को कोर्ट के फैसलों ने सामने ला दिया : फडणवीस

Maharashtra के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता फडणवीस ने कहा, मैंने कभी ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा, जो इतनी धमकियां देता हो. उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए एक इंटरव्यू में भाजपा को तीखे हमले किए थे.

उद्धव ठाकरे की एक साल की नाकामियों को कोर्ट के फैसलों ने सामने ला दिया : फडणवीस

Maharashtra में गठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर फडणवीस मीडिया से मुखातिब हुए

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य की गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ठाकरे सरकार को एक साल की उनकी नाकामियों पर कोर्ट से फटकार मिली है. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उद्धव ठाकरे को उनकी कथित धमकियों को लेकर भी घेरा. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता फडणवीस ने कहा, मैंने कभी ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा, जो इतनी धमकियां देता हो. उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए एक इंटरव्यू में भाजपा को तीखे हमले किए थे.

यह भी पढ़ें-उद्धव ठाकरे ने BJP पर कसा तंज, कहा- मुझे पता है कि आपको कैसे सीधा रखना है

फडणवीस ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) के मामले में कोर्ट से मिली फटकार पर भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार को अर्णब और कंगना के मामले में गलत तरीके से निपटने के साथ उनकी एक साल की नाकामियों को सामने ला दिया.


फडणवीस ने कहा, "उद्धव ठाकरे के एक साल को कोर्ट के दो निर्णयों से समझा जा सकता है. कोर्ट ने ध्यान से इन मामलों को सुना... सुप्रीम कोर्ट ने बेहद तगड़ी चोट करने वाला फैसला सुनाया. ऐसा लगता है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा था. " सुप्रीम कोर्ट ने अर्णब गोस्वामी को जमानत देते हुए महाराष्ट्र सरकार की जल्दबाजी पर सवाल उठाए थे. वहीं बांबे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के बंगले पर की गई कार्रवाई को गलत ठहराते हुए मुआवजे का आकलन करने का निर्देश दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र में शिवसेना के एनसीपी-कांग्रेस के साथ गठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने को लेकर फडणवीस ने यह प्रेस कान्फ्रेंस की.फडणवीस ने कहा, हम अर्णब गोस्वामी या कंगना रनौत के साथ हर बात हर वक्त सहमत नहीं हो सकते हैं. लेकिन जिस तरह से सरकार ने उनसे व्यवहार किया, उसको लेकर हम उनके साथ खड़े हैं. गठबंधन को महाराष्ट्र विकास अघाडी (Maharashtra Vikas Aghadi) कहा जाता है.