यह ख़बर 02 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : स्कूल में बच्ची से रेप के मामले में 200 लोगों से पूछताछ

खास बातें

  • मंगोलपुरी इलाके में एक स्कूल परिसर में सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में कम से कम 200 लोगों से पूछताछ की गई है। बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस, आरोपी का स्केच बना रही है।
नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में नगर निगम के एक स्कूल परिसर में सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में कम से कम 200 लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस उपायुक्त बीएस जायसवाल ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, इस मामले में लगभग 200 लोगों से पूछताछ की गई। जायसवाल ने कहा कि बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस, आरोपी का स्केच बना रही है।

जायसवाल ने इस मामले में स्कूल के शिक्षकेतर कर्मचारियों की संलिप्तता से इनकार नहीं किया। जायसवाल ने बताया कि स्कूल के दो शिक्षकों तथा एक चौकीदार सहित कुल तीन लोगों को हिरासत में रखा गया है। जायसवाल ने बताया कि बच्ची की हालत अब ठीक है तथा वह अपने घर पर है। बच्ची को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उसे गुरुवार को दोपहर बाद संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मंगोलपुरी में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती कर दी गई है। पुलिस ने यहां हंगामा और तोड़फोड़ करने के आरोप में 17 लोगों को हिरासत में लिया है। बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना के विरोध में शुक्रवार को लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था। पूरे दिन गाड़ियों में तोड़फोड़ और पत्थरबाज़ी का ये सिलसिला रह-रहकर चलता रहा और पुलिस भड़के लोगों को काबू में करने की कोशिश में लगी रही।

बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की यह घटना गुरुवार की है, लेकिन इसकी जानकारी शुक्रवार को मिली। संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद जब बच्ची के यौन उत्पीड़न की बात सामने आई, तो पुलिस ने मामला दर्ज किया। एमसीडी ने मामले में जांच के लिए चार सदस्यों की कमेटी बना दी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से भी)