विज्ञापन
This Article is From May 29, 2014

यूपी : दो नाबालिग बच्चियों को कथित रूप से गैंगरेप के बाद फांसी पर लटकाया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले के कटरा गांव में दो नाबालिग बच्चियों के शव पेड़ से लटके मिले हैं। परिजनों का आरोप है कि दोनों नाबालिग बच्चियों की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। इस मामले में दो पुलिसवालों समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं एसपी सिटी ने बलात्कार की पुष्टि नहीं की है।

घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर रास्ता जाम किया। इस मामले में दो आरोपी सिपाहियों के खिलाफ वारदात की साजिश रचने का मामला दर्ज करके उन्हें निलम्बित कर दिया गया है। इसके अलावा चौकी प्रभारी रामविलास यादव को भी लापरवाही के आरोप में मुअत्तल किया गया है।

पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र के कटरा गांव में दलित जाति की 14 तथा 15 साल की दो चचेरी बहनें रात शौच करने के लिए गांव के बाहर गई थीं। उनके घर न लौटने पर परिजन ने रात भर उनकी तलाश की। सुबह एक बाग में आम के पेड़ की डाली पर फांसी से दोनों लड़कियों के शव लटकते पाये गये।

उन्होंने बताया कि कटरा चौकी में तैनात सिपाहियों सर्वेश यादव और रक्षपाल यादव समेत इस मामले के सात आरोपियों में से पप्पू यादव, अवधेश यादव और बृजेश यादव को नामजद किया गया है जबकि दो अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा हुआ है। आरोपियों में से पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
यूपी : दो नाबालिग बच्चियों को कथित रूप से गैंगरेप के बाद फांसी पर लटकाया
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com