दिल्ली के कृष्णा नगर में चौथी मंजिल से गिरने से 2 कारोबारियों की मौत

शाहदरा के डीसीपी आर सत्थ्यसुन्दरम के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे पीसीआर कॉल मिली कि कृष्णा नगर में एक इमारत से गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची, एक निर्माणाधीन इमारत के नीचे 2 लोगों के शव बरामद हुए.

दिल्ली के कृष्णा नगर में चौथी मंजिल से गिरने से 2 कारोबारियों की मौत

दोनों कारोबारी इमारत में एक फ्लैट देखने गए थे.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक निर्माणाधीन मकान की चौथी मंजिल से गिरकर 2 कारोबारियों की मौत हो गयी. दोनों इमारत में एक फ्लैट देखने गए थे. उसी दौरान बालकनी से नीचे देखने लगे और फिर नीचे आ गिरे. शाहदरा के डीसीपी आर सत्थ्यसुन्दरम के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे पीसीआर कॉल मिली कि कृष्णा नगर में एक इमारत से गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची, एक निर्माणाधीन इमारत के नीचे 2 लोगों के शव बरामद हुए. दोनों की पहचान 46 साल के राजेश रस्तोगी और 47 साल के अमित मल्होत्रा के रूप में हुई. दोनों कृष्णा नगर के ही रहने वाले थे.

दिल्ली : द्वारका कोर्ट में वकील चैंबर के बाहर चली गोली, एक शख्स की मौत


निर्माणाधीन इमारत के सुरक्षा गार्ड गयाप्रसाद ने बताया कि राजेश और अमित इस इमारत में एक फ्लैट खरीदना चाहते थे. राजेश मंगलवार को भी यहां फ्लैट देखने आए थे. आज राजेश अपने दोस्त अमित को लेकर आया. गयाप्रसाद के अनुसार दोनों मुझसे पूछकर सीधे छत पर गए, फिर चौथी मंजिल पर आए. वहां से वो नीचे देखने लगे और बालकनी से नीचे गिर गए. पुलिस के मुताबिक बालकनी में ग्रिल वगैरह नहीं थी. राजेश रस्तोगी पेशे से ज्वैलर था जबकि अमित मल्होत्रा सेनेटाइजर के कारोबार में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पति-पत्नी ने की बुजुर्ग महिला की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंका