विज्ञापन
This Article is From May 28, 2021

दिल्‍ली पुलिस के 'टालमटोल रवैये' के आरोप के बाद ट्विटर इंडिया के प्रमुख ने किया 'रहस्‍यमयी ट्वीट

माहेश्‍वरी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'यह कठिन होने वाला है लेकिन कठिन (Hard) का मतलब असंभव नहीं है.'

दिल्‍ली पुलिस के 'टालमटोल रवैये' के आरोप के बाद ट्विटर इंडिया के प्रमुख ने किया 'रहस्‍यमयी ट्वीट
ट्विटर इंडिया के शीर्ष अधिकारी मनीष माहेश्‍वरी के गूढ़ अर्थ निकाले जा रहे हैं
नई दिल्ली:

ट्विटर इंडिया के एक शीर्ष अधिकारी ने माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट पर एक पोस्‍ट ट्वीट किया जिसे सोशल मीडिया कंपनी को भारत सरकार की ओर से हो रही परेशानी की ओर 'इशारा' माना जा रहा है. ट्विटर इंडिया की प्रबंध निदेशक (Managing director) मनीष माहेश्‍वरी ने शुक्रवार को यह स्‍लोगन पोस्‍ट पोस्‍ट किया. माहेश्‍वरी की गुरुवार को दिल्‍ली पुलिस ने कंटेट फिल्‍ट‍िरिंग को लेकर किए गए प्रश्‍नों से कथित तौर पर बचने के लिए आलोचना की थी. माहेश्‍वरी ने कथित तौर पर पुलिस से यह कहा था कि वे केवल सेल्‍स हेड हैं और कंटेंट से जुड़े ऑपरेशंस में उनकी कोई भूमिका नहीं है.

माहेश्‍वरी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'यह कठिन होने वाला है लेकिन कठिन (Hard) का मतलब असंभव नहीं है.' उनके इस पोस्‍ट को ट्विटर की ओर से इस समय भारत में सामना कर रही स्थितियों के साथ जोड़ा जा रहा है.

गौरतलब है कि दिल्‍ली पुलिस की ओर से गुरुवार को एक बयान में कथित तौर पर कहा गया था कि माहेश्‍वरी सहयोग करने के बजाय टालमटोल का रास्‍ता अख्तियार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि "कांग्रेस टूलकिट" (Congress Toolkit) विवाद पर सरकार के साथ टकराव के बीच ट्विटर (twitter) ने नए डिजिटल नियमों (New Digital Rules of Media) पर अपनी चुप्पी तोड़ी और "अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए संभावित खतरे" और "पुलिस द्वारा डराने-धमकाने की रणनीति के उपयोग" पर चिंता व्यक्त जताई. सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी ने तीखे शब्दों में कहा कि वह "लागू कानून का पालन करने का प्रयास करेगी.",ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था, "ट्विटर भारत के लोगों के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध है. हमारी सेवा सार्वजनिक बातचीत और कोरोना महामारी के दौरान लोगों के समर्थन के स्रोत के तौर पर महत्वपूर्ण साबित हुई है. अपनी सेवा उपलब्ध रखने के लिए, हम भारत में लागू कानून का पालन करने का प्रयास करेंगे."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com