दिग्विजय सिंह का ट्वीट : अमृता राय ने प्रॉपर्टी से अपना हक छोड़ा

दिग्विजय सिंह का ट्वीट : अमृता राय ने प्रॉपर्टी से अपना हक छोड़ा

दिग्विजय सिंह और अमृता राय (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिग्विजय ने ट्विटर पर दी जानकारी
  • फेसबुक पर किया था प्रॉपर्टी छोड़ने की बात
  • पिछले साल फेसबुक पर लिखा था एक पोस्ट
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय ने उनकी पारिवारिक और अर्जित संपत्ति से अपना पूरा अधिकार त्याग दिया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके यह जानकारी देते हुए बताया कि अमृता ने यह अधिकार उनके पुत्र जयवर्धन के हक में छोड़ा है।

गौरतलब है कि अमृता ने फेसबुक पर एक पोस्ट में यह लिखा था कि उन्‍होंने दिग्विजय सिंह से केवल प्यार के लिए शादी की है और वह (दिग्‍विजय) अपनी सारी जमीन और जायदाद अपने बेटे और बेटी के नाम कर दें। दिग्विजय और अमृता की शादी को लेकर कई तरह की चर्चा होती रही हैं। दिग्विजय और अमृता ने सितंबर 2015 में शादी की थी, जिसकी जानकारी खुद अमृता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी थी।

अमृता राय ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर सितंबर 2015 एक पोस्ट में लिखा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह से शादी कर ली हैं। उन्होंने बताया था कि शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुई है। अमृता राय ने बताया कि हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने के बाद उन्होंने अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया।



अमृता राय ने फेसबुक पर बेबाकी से अपनी बात रखकर देशवासियों को अपने और दिग्विजय सिंह के रिश्ते की सच्चाई बताने का प्रयास किया था। बता दें, उन्होंने लिखा था, 'मैंने  दिग्विजय सिंह से केवल प्यार के लिए शादी की है, इसलिए मैं चाहती हूं कि दिग्विजय सिंह अपनी सारी जमीन और जायदाद अपने बेटे और बेटी के नाम कर दें। मैं केवल उनके साथ रहना चाहती हूं और उनकी कंपनी को एन्जॉय करना चाहती हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com