यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

समूचे प. बंगाल में माकपा कार्यालयों पर तृणमूल समर्थकों का हमला

खास बातें

  • माकपा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घेराव करने और राज्य के वित्त मंत्री अमित मित्रा से हाथापाई के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने समूचे राज्य में उसके कार्यालयों पर हमला
कोलकाता:

माकपा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घेराव करने और राज्य के वित्त मंत्री अमित मित्रा से हाथापाई के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने समूचे राज्य में उसके कार्यालयों पर हमला किया।

माकपा सूत्रों ने बताया कि हमले हुगली, हावड़ा, बांकुड़ा, बीरभूम, उत्तरी और दक्षिणी 24 परगना, नदिया, कूचबिहार और दार्जिलिंग जिलों में हुए।

हावड़ा जिले के बगनान में पार्टी कार्यालय पर तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले में पूर्व पार्टी विधायक अकील अली और दो स्थानीय नेता शेख शहाबुद्दीन और दुर्जय मुखर्जी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

माकपा कार्यालयों पर हावड़ा जिले के उदयनारायणपुर, सल्किया और दोमजुर में भी तोड़फोड़ किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तरी 24 परगना जिले के बैरकपुर में छह माकपा कार्यालयों को जला दिया गया और एक पूर्व मंत्री और माकपा नेता सुदर्शन राय चौधरी की कार को हुगली जिले के सेरामपुर में क्षतिग्रस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि एक अन्य पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता अब्दुर्रज्जाक मुल्ला की कार पर दक्षिण 24 परगना जिले के बरूईपुर में बमों से हमला किया गया।