पश्चिम बंगाल : बाइक सवार हमलावरों ने TMC नेता को मारी गोली, मौत

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के युवा नेता धर्मेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पश्चिम बंगाल : बाइक सवार हमलावरों ने TMC नेता को मारी गोली, मौत

TMC नेता धर्मेंद्र सिंह की हत्या से उनके समर्थक आक्रोशित हो गए.

खास बातें

  • TMC नेता की गोली मारकर हत्या
  • बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली
  • हत्या के बाद इलाके में तनाव, फोर्स तैनात
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को दो बाइक सवार हमलावरों ने अंजाम दिया. TMC नेता का नाम धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra Singh) था. सिंह की मौत की खबर फैलते ही उनके समर्थक आक्रोशित हो गए. समर्थकों ने शिबपुर में कई मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया. उन्होंने बसों और दुकानों में भी तोड़फोड़ की. अराजकता के माहौल से इलाके के लोग दहशत में आ गए. कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने बामुश्किल अराजकता पर काबू पाया. क्षेत्र में भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है.

घटना पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्थित रेलवे स्टेशन की है. मंगलवार को धर्मेंद्र सिंह के नजदीक आकर दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि धर्मेंद्र अपने परिचित के साथ बाइक से जा रहे थे. अज्ञात हमलावरों ने पॉइंट ब्लैंक रेंज से उनको गोली मारी. आनन-फानन में सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हमलावरों की तलाश के साथ-साथ हत्या के कारणों का भी पता लगा रही है.

UP: रेप के बाद नाबालिग ने की खुदकुशी, मां का आरोप - पुलिस ने कहा, पता करो लड़के कौन थे, फिर लिखेंगे रिपोर्ट

हावड़ा के TMC नेता अरुप रॉय ने इस वारदात के पीछे गहरी साजिश की बात कही है. उन्होंने कहा, 'धर्मेंद्र सिंह को सिर में गोली मारी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मुझे लगता है कि इसके पीछे साजिश है.' हत्या के पीछे विपक्ष की साजिश की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता है लेकिन पुलिस की जांच पूरी होने तक वह इसपर टिप्पणी नहीं करेंगे.

बंगाल में सियासी घमासान तेज, TMC कार्यकर्ताओं ने BJP दफ्तर के बाहर बागी MP की गाड़ी घेरी


बीजेपी ने इस वारदात में पार्टी का कोई लिंक होने से इंकार किया है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि हो सकता है कि TMC के भीतर आंतरिक कलह की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गाजियाबाद : दिनदहाड़े लोहे के सरिये से पीटकर हत्या, वीडियो बनाते रहे तमाशबीन